UPTET 72825- SHIKSHAMITRA CASE: आज सुप्रीम कोर्ट 11:15 पर सुनवाई का कार्य करेगा शुरू

साथियों, टीईटी मोर्चा की टीम आज सुबह दिल्ली पहुँच चुकी है और अभी-अभी कल की सुनवाई हेतू हमारी वकील वरिष्ठ एओआर शारदा मेडम को एक घंटे से अधिक की ब्रीफिंग भी हो गयी है ।
चूँकि कल हमारा केस कोर्ट न.13 में मिस्लेनियस लिस्ट में 10 न. पर लगा है इसलिये कल ज्यादा कुछ होने की सम्भावना भी नहीँ है पर केस फाइनल हियरिंग पर है इसलिये आगे की सुनवाई में कैसे ,क्या होगा उसकी रूपरेखा तैयार हो जायेगी । ऊपर से उ.प्र.की सरकार भी अभी नयी है जिस कारण अभी तक सरकार की ओर से कोई वकील भी नियुक्त नहीँ किया जा सका है इसलिये सरकार भी समय माँग सकती है ।


कल जो सबसे महत्वपूर्ण काम होगा वो है की बेंच का इस केस के लिये क्या नज़रिया है ,ये समझ में आयेगा ।
वैसे तो जस्टीस आदर्श कुमार गोयल व जस्टीस यू यू ललित की बेंच बहुत जल्दी और बहुत सख्त और सटीक निर्णय के लिये जानी जाती है इसलिये कल ही कोई बड़ा धमाका हो जाये तो आश्चर्य न होगा ,त्रिपुरा के अध्यापकों सम्बन्धी केस इसका एक उदाहरण है ।
इसीलिये हम पूर्णरूपेण तैयार हैं कल की सुनवाई के लिये , कल जैसे ही सुनवाई समाप्त होगी आपको अवगत करा दूँगा की क्या- क्या हुआ ।
आज  सुप्रीम कोर्ट में भूतपूर्व चीफजस्टिस स्व. अल्तमस कबीर की श्रद्धान्जली सभा का आयोजन है इसलिये सभी कोर्ट 11:15 पर कार्य शुरू करेंगी ।
शेष फ़िर....
आपका -गणेश शंकर दीक्षित
टीईटी संघर्ष मोर्चा उ.प्र.
सँघेय शक्ति सर्वदा ।
जय हिन्द जय टीईटी ॥
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week