Breaking Posts

Top Post Ad

पीएम का काशी आगमनः शिक्षामित्रों के इस हरकत से अलर्ट हुई पुलिस और खुफिया एजेंसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी आगमन से पहले शिक्षामित्रों ने सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत की है जिसके मद्देनजर पुलिस नए सिरे से सुरक्षा व्यवस्था की कार्ययोजना बनाने में जुट गई है।  खुफिया एजेंसियों ने भी जाल बिछा दिया है।

दरअसल, शिक्षामित्रों ने ट्विटर, वाट्सएप सहित सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों की मदद से एक-दूसरे को संदेश भेजकर 22 सितंबर को बनारस पहुंचने की अपील की है। शिक्षामित्र पीएम मोदी के शहर प्रवास के दौरान विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं।
पीएम मोदी के आगमन पर शिक्षामित्रों के प्रदर्शन की आशंका में अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए पुलिस नए सिरे से सुरक्षा व्यवस्था की कार्ययोजना बनाने में जुट गई है। शिक्षामित्रों के बीच के माहौल की टोह लेने के लिए खुफिया एजेंसियों ने भी जाल बिछा दिया है।
खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर आम आदमी की तरह पहुंचकर या फिर उनकी आवाजाही वाले रूट पर शिक्षामित्र विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं। पुलिस और प्रशासन ने तय किया है कि कार्यक्रम स्थल पर और पीएम मोदी के आवागमन के रूट पर भारी संख्या में सादे कपड़ों में महिला-पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।
कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने वालों की विधिवत जांच कर तस्दीक की जाएगी। साथ ही, शहर के रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों और ऑटो स्टैंड पर पुलिस निगरानी करेगी। इसके अलावा खुफिया इकाइयां शिक्षामित्रों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए आला अधिकारियों के संपर्क में रहेंगी।
इस संबंध में एसएसपी रामकृष्ण भारद्वाज ने बताया कि शिक्षामित्रों पर पुलिस की नजर है। शांति और कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook