Breaking Posts

Top Post Ad

गुरू जी ने महिला टीचर को किया प्रपोज, फूल की जगह चप्पल से चेहरा कर दिया लाल

कानपुर। बिधनू थानाक्षेत्र स्थित एक शिक्षामित्र ने प्रशिक्षु महिला टीचर के साथ अश्लील हरकतें करता था, पर टीचर उसकी ज्यादती बर्दाश्त करती। लेकिन मंगलवार की शाम उसने सारी हदें ही पार कर महिला टीचर को प्रापोज कर छेड़छाड़ कर दिया, जो उस पर भारी पड़ गया।
महिला टीचर ने उसे सबक सिखाने की ठान ली और बुधवार को जैसे ही वह स्कूल पहुंची तो वह चप्पल के जरिए उस पर टूट पड़ी। पब्लिक ने शिक्षामित्र को धरदोबचा और उसकी ध्ुनाई की। वहीं टीचर को देख मासूम छात्राओं में भी साहस आया और उन्होंने भी मास्टर जी के कर्मो का काला चिट्ठा खोला। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। प्रभारी प्राधानाध्यापिका ने शिक्षामित्र की शिकायत शिक्षा अधिकारियों से की है।
शिक्षामित्र की गरदन पकड़ जमीन पर पटका
बिधून एक प्राथमिक स्कूल में तैनात शिक्षामित्र कक्षा पांचवीं की छात्राओं के साथ आएदिन छेड़छाड़ करता रहता था और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता। इसी के चलते मासूम बच्चियां मुंह बंद किए हुए उसकी ज्यादतियां सहती रहीं। कुछ दिन पहले स्कूल में प्रक्षिक्षु महिला टीचर ने पद संभाला। टीचर को देखकर शिक्षामित्र उस पर फिदा हो गया और उसे अक्सर परेशान के साथ ही अश्लील हरकतें करता। बावजूद टीचर उसकी करतूत सहती रहीं, लेकिन मंगलवार की शाम आरोपी ने उसे रोक कर प्यार का इजहार कर दिया। टीचर ने विरोध किया तो उसका हाथ पकड़ कर ले जाने लगा। टीचर किसी तरह से उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही। बुधवार की सुबह शिक्षात्रि जैसे ही स्कूल आया तो महीला टीचर उसके बाल पकड़ कर जमीन में गिरा दिया और चप्पलों से पीटकर उसका चेहरा लाल कर दिया।
बच्चियों के साथ भी करता था छेड़छाड़
महिला टीचर ने बताया कि मंगलवार को छुट्टी के बाद रास्ते में शिक्षामित्र ने उन्हें रोकर अश्लील बातें कर साथ चलने का दबाव बनाने लगा। विरोध कर शोर मचाने पर मौके से भाग निकला। प्रशिक्षु युवती की बात सुन पांचवी की मासूम छात्राओं ने भी हिम्मत जुटा कर बताया कि शिक्षामित्र काफी दिनों से उनके संग भी गंदी हरकते कर रहे हैं। सोमवार को भी उन्होंने अश्लील हरकत बच्चियों से की। किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की बात कहकर डराते हैं। इसकी शिकायत छात्राओं ने प्राधानाध्यापिका से की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। बच्चियों संग स्कूल में हो रही छेड़छाड़ की जानकारी पर पहुंचे अभिवावकों ने भी एकत्र हो गए। इस दौरान स्कूल पहुंचे शिक्षामित्र को अभिवावकों ने ग्रामीणों संग पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शिक्षामित्र को थाने ले गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस, पकड़ा गया शिक्षामित्र
छात्राओं ने बताया कि शिक्षामित्र की करतूत के बारे में स्कूल की प्रभारी प्रिंसपिल को हमलोगों ने जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने कार्रवाई नहीं की। इसी का फाएदा वह उठाता रहा और हमारे साथ अश्लीत हरकतें करता रहा। यदि प्रक्षुक्षू टीचर उसके खिलाफ खुलकर सामने नहीं आती तो वह बचता रहता। स्कूल की प्रिंसिपल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और टीचर को पब्लिक के हाथों से छुड़ा कर थाने ले गई। मामले पर प्रभारी प्राधानाध्यापिका बताया कि शिक्षामित्र की इस हरकत के बारे में बीईओ मिथिलेश सिंह को अवगत करा दिया है। जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई शिक्षा विभाग करेगा। वहीं इंस्पेक्टर राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि शिक्षामित्र को थाने लाया गया हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook