Breaking Posts

Top Post Ad

भर्ती-तैनाती में रेट से लेकर जाति तक फिक्स : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Latest updates

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने सोमवार को अलीगढ़ में माया और मुलायम पर जमकर हमला बोला। कहा, उप्र में भर्ती और तैनाती में रेट ही नहीं, जाति तक फिक्स है। ऐसी सरकार का सफाया तय है। आरोप लगाया कि सपा-बसपा मिले होने के कारण एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं करते। रालोद अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के प्रति नरमी दिखाई।
सियासी नब्ज समझने वाले इसे छोटे चौधरी के नए सियासी दांव के तौर पर देख रहे हैं।

यहां पार्टी कार्यकर्ता व किसान सम्मेलन में आए रालोद प्रमुख चौ. अजित सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब उल्टा प्रदेश हो गया है। लेखपाल, सिपाही की भर्ती से लेकर एसएसपी आदि की तैनाती तक में जाति और रेट फिक्स हैं। 500 करोड़ रुपये किसानों के आपदा के लिए बजट रहता है तो सैफई के लिए 800 करोड़ का। वह पैसा भी किसानों तक नहीं पहुंचता। अजित ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में सपा व बसपा का समझौता है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं करते। 25 मिनट के भाषण में अजित ने भाजपा पर हमला तो बोला, लेकिन भाषाई नरमी साफ थी। बोले, किसानों को लगा था कि गन्ने का मूल्य 400 रुपये प्रति कुंतल हो जाएगा, मगर अब उनके ही नेता कहते हैं कि यह तो चुनावी बातें थीं। उन्होंने अकेले ही विधानसभा चुनाव में उतरने का दावा किया। यह भी कहा कि पूर्वी उप्र में भी पार्टी से किसान, मजदूर व गरीब तेजी से जुड़ रहे हैं।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

No comments:

Post a Comment

Facebook