Breaking Posts

Top Post Ad

टेट उत्तीर्ण शिक्षा मित्रों की भविष्य की रणनीति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

1 टेट उत्तीर्ण शिक्षा मित्र भी सरकार व संगठन के साथ साथ ही अपनी एक slp सुप्रीम कोर्ट में फ़ाइल करेंगे।ताकि कोर्ट में पार्टी बना जा सके।

2 सरकार को without tet अपॉइंटमेंट का mhrd व् ncte से लेटर मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट में हाई कोर्ट के निर्णय पर स्टे मिलने की सम्भावना 100% है।
यहाँ तक टेट उत्तीण शिक्षा मित्र संगठन के साथ ही रहेगा।
परंतु यदि पहली बहस में स्टे नहीं मिलता है तब 90 दिन के अंदर सरकार को शिक्षा मित्रों को सहायक अध्यापक पद से हटाना पड़ सकता है उन परिस्थिति में टेट उत्तीर्ण शिक्षा मित्र जो की सुप्रीम कोर्ट में पार्टी बन चुके होंगे तब कोर्ट को बताएँगे की ऑल रेडी 30 हज़ार शिक्षा मित्र टेट उत्तीर्ण है और ncte के सभी मानक पूर्ण करते है । अत हमे इस केस से छूट देते हुए हमारा पद बरकरार रखा जाये। जिस पर कोर्ट 110% राहत देगा।
अब इस मेटर में जो टेट उत्तीर्ण साथी जुड़ना चाहे वो गोपनीयता बनाकर साथ आये। हम कोई ऐसा काम नहीं करेंगे जिस से हमारे बिना टेट करे साथी को परेशानी हो। पर उनके चक्कर में अपना भविष्य बर्बाद भी नहीं होने देंगे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook