Breaking Posts

Top Post Ad

5 को मिलेगा नियुक्ति पत्र 15000 भर्ती का : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

दोस्तों नमस्कार। जैसा की आप लोगो को पता चल गया होगा की 30 से 15 नए आवेदन पर हाई कोर्ट ने स्टे लगा दिया है।अब नए लोगो की काउन्सलिंग नहीं होगी।सिर्फ bled की काउन्सलिंग होगी 1 फेब्रुअरी को।और फिर स्कूल चॉइस कराकर 5 को नियुक्ति पत्र वितरित कर दिया जायेगा।
मैंने शासन स्तरीय वार्ता फ़ोन पर कर ली है। 2 से 3 दिन में go आ जायेगा 30 से 15 रोकने का।आप लोग बिलकुल उदास न हो।सीना ठोक कर मैं काम कर रहा हूँ।और लगातार जमीनी स्तर पर काम कर रहा हूँ।मैंने अपना हर वादा पूरा किया है।
आज तक मैंने कभी किसी से एक रूपया नहीं लिया हूँ।नी :स्वार्थ काम करता हूँ।btc हित में काम करता हूँ।और अपने आलोचकों से बिलकुल नहीं डरता हूँ।आलोचक लोग दूर रहे हमसे।
मार्मिक अपील बजरंग कुमार मौर्य की दिल से।दोस्तों जिला वरीयता का केस 1 फेब्रुअरी को लगा है हाई कोर्ट में।कुछ शरारती तत्व के लोग जिला वरीयता हटवाना चाहते है।इसलिए हम लोगो को सावधान रहना है और संघ ने विमल चंद्र मिश्रा को आगे किया है जिला वरीयता बचाने के लिए।आप लोग विमल भाई के खाते में सहयोग भेजे।चंद पैसो का लालच न करे।खुल कर सहयोग करे।आप लोगो से मेरी यही मार्मिक अपील हैं संघ ने lp mishra वकील से बात कर ली हैं।उन्होंने बताया है की मैं सीना ठोक कर जिला वरीयता बचा ले जाऊंगा कोर्ट में।और मैं बजरंग कुमार मौर्य शासन स्तरीय वार्ता करके बहुत ही मजबूत काउंटर लगवा रहा हूँ सरकार से।बहुत ही उम्दा काउंटर होगा इस बार ये मेरा वादा है आप लोगो से।तो दोस्तों देर किस बात की तुरंत सहयोग दे विमल चंद्र मिश्रा को।
एक और मार्मिक अपील आप सभी से आप सभी बी टी सी के लोग sm केस में मोहम्मद अरशद भाई को सहयोग दे।ज्यादा से ज्यादा लोग याची बने।अरशद भाई और बजरंग कुमार मौर्य ने ठान लिया है की sm को बहार कराकर सभी btc के भाई लोगो को नौकरी दिलाना है।सभी लोग अरशद भाई की खुल कर मदद करे।यही मेरी आप सबसे हाथ जोड़ कर मार्मिक अपील है ।अब बी टी सी की नैया त्रिमूर्ति बजरंग कुमार मौर्य ,विमल चन्द्र मिश्रा और अरशद भाई ही पार करेंगे।आप लोग पैसे गलत हाथो में न दे।भर्ती के लिए विमल चन्द्र मिश्रा को सहयोग करे और sm केस में सिर्फ मोहम्मद अरशद भाई को सहयोग दे।और मैं लगातार शासन स्तरीय वार्ता कर के दबाओ दाल रहा हूँ।5 को हर हाल में दिलवा दूंगा नियुक्ति पत्र ।आपका अपना बी टी सी साथी
बजरंग कुमार मौर्य
जिला अध्यक्ष सुल्तानपुर
(भावी प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष) सुल्तानपुर

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook