Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्र प्रकरण - बीएसए को बताईं वेतन व प्रमाण पत्रों के सत्यापन में आ रही समस्याएं : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गाजीपुर : प्राथमिक विद्यालयों में नवनियुक्त अध्यापकों की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वेतन व प्रमाण पत्रों के सत्यापन में आ रही विभिन्न समस्याओं को लेकर टेट प्राथमिक शिक्षक एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को बीएसए कार्यालय जा धमका।
बीएसए ने कुछ समस्याओं का निराकरण तत्काल तो कुछ का बाद में कर देने का आश्वासन दिया। एसोसिएशन की अध्यक्ष नीतू सिंह ने कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों के मूल प्रमाण पत्र विगत एक वर्ष से महुआबाग स्थित बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बिखरे पड़े हैं।
मानदेय भी रुके हुए हैं। 72825 शिक्षक भर्ती में तृतीय चरण की परीक्षा का परिणाम जारी हो चुका है। ऐसे में शिक्षकों के समक्ष समस्याएं बनी हुईं हैं। अध्यक्ष नीतू ने इन सब के बाबत भी कार्रवाई का अनुरोध किया। समूचा प्रकरण सुनने के बाद बीएसए ने तत्काल अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया। साथ ही आश्वस्त किया कि 15 दिनों के अंदर नवनियुक्त शिक्षकों की लगभग सभी समस्याओं का निराकरण कर दिया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल में एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. दिग्विजय सिंह, महामंत्री राधेश्याम सिंह यादव, दिवाकर सिंह, अवधेश राय, दिवाकर सिंह काकन, नीलू विश्वकर्मा, कौशल सिंह, कमलेश कुमशवाहा, जगदीश, शादरूल रंजन व अजय गिरी आदि थे।बीएसए से वार्ता करते शिक्षक।

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : आदर्श शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक शुक्रवार को कुंडेसर में हुई। जिलाध्यक्ष अशोक राय ने कहा कि जनपद में द्वितीय बैच के समायोजित 1150 शिक्षकों का वेतन सत्यापन के बाद आ चुका है लेकिन पूर्ण सत्यापन न आने के कारण एरियर का भुगतान नहीं हो पा रहा है। कहा कि बेसिक शिक्षा अधिकारी से सत्यापन का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कराये जाने को लेकर वार्ता भी हुई है। बैठक में जिला प्रवक्ता अर¨वद राय, विकास राय, संजय राय, विजय, अनिल राय, पंकज, रामानंद, मारकंडेय, सीमा विनिता, ¨डपल, अनिता उपाध्याय, अनिता उपाध्याय आदि मौजूद थीं।
शिक्षा मित्र प्रकरण - बीएसए को बताईं समस्याएं
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook