Breaking Posts

Top Post Ad

आजमाएं ये तरीके : व्हाट्स एप के इन नए शानदार फीचर्स के साथ दिल खोलकर करें दोस्तों से बातें ....

व्हाट्स एप के इन नए शानदार फीचर्स के साथ दिल खोलकर करें दोस्तों से बातें ....
1.ग्रुप को कर सकते है म्यूट: व्हाट्स एप ग्रुप मेंबर अक्सर बार-बार पिंग होते रहने से परेशान होते है। अगर आपकी भी यही समस्या है तो अब इससे आराम से छुटाकारा पाया जा सकता है।
आपको ग्रुप छोड़ना भी नहीं पड़ेगा और आप बार-बार आने वाले मैसेजेस से छुटाकारा भी मिल जाएगा।
बस चैट को म्यूट कर दें।
इसके लिए ग्रुप चैट > मेन्यू > हिट म्यूट में जाएं।
फिर जो समय उपलब्ध होगा, उसमें से एक ऑप्शन सेलेक्ट करके उसे म्यूट कर दें।

2.ग्रुप में किसने मैसेज नहीं पढ़ा: पर्सनल चैट में आसानी से पता चल जाता है कि आपका मैसेज सामने वाले ने पढ़ा या नहीं,लेकिन यही अगर ग्रुप में पता लगाना हो तो मैसेज आइकन पर क्लिक करें, यहां आपको पता चल जाएगा कि ग्रुप के किस मेंबर ने आपका मैसेज पढ़ा और किसने नहीं।

3.आपने फोन नहीं बदला, लेकिन आपका नंबर बदल गया तो इसके लिए अपने फोन में व्हाट्स एप नंबर भी आसानी से बदल सकते है। बस सेटिंग> अकाउंट> में जाएं और चेंज नंबर पर क्लिक करके पहले पुराना नंबर डालें और फिर नया नंबर।

4.हर कोई अपनी प्राइवेसी मेंटेन रखना चाहता है।व्हाट्स एप ने इस बात को समझा और यूजर्स को अपना लास्ट सीन, प्रोफाइल फोटो व स्टेट्स छिपाने की सुविधा दे दी। अगर इन तीनों में से आप कुछ भी हाइड करना चाहते हैं तो ये करें- सेटिंग>अकाउंट>प्राइवेसी में जाएं और इन तीनों में से जो भी छिपाना है उस पर क्लिक कर दें।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook