Breaking Posts

Top Post Ad

freedom 251: सामने आया सबसे सस्ते फोन का झूठ: संचार मंत्रलय के सामने कंपनी ने कबूला सच : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

रिंगिंग बेल्स ने सबसे सस्ता फोन (फ्रीडम 251) देने के नाम पर न सिर्फ लाखों लोगों को बेवकूफ बनाया, बल्कि मोदी सरकार के मेक इन इंडिया की छवि को भी नुकसान पहुंचाया है।
सोमवार को इस कंपनी का सारा सच सरकार के सामने आ गया। संचार मंत्रलय के मातहत इलेक्ट्रॉनिक्स व आइटी विभाग के संयुक्त सचिव राजीव बंसल के सामने रिंगिंग बेल्स के कई बड़े अफसरों ने कंपनी के भावी कारोबारी ‘प्लान’ को पेश किया।
इस प्लान से साफ था कि कंपनी की मंशा शुरू से ही लोगों को धोखा देने की थी।1मंत्रलय के उच्चपदस्थ सूत्रों के मुताबिक रिंगिंग बेल्स की तरफ से पेश प्लान किसी भी तरीके से एक गंभीर कंपनी का काम नहीं लगता। सबसे पहले तो कंपनी ने यह स्वीकार किया कि उसने अपने उत्पाद के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (बीआइएस) की आवश्यक अनुमति भी नहीं ली है। इसके अभाव में कंपनी ने किस तरह से लोगों को न सिर्फ फोन बेचने का वादा किया है, बल्कि बड़े पैमाने पर बुकिंग की और विज्ञापन भी दिए। इसकी आगे जांच की जाएगी।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook