Breaking Posts

Top Post Ad

फंसी शिक्षक भर्ती : प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में चल रही शिक्षक भर्ती मेरिट की विसंगति, कोर्ट के आदेशों एवं अभ्यर्थियों के अनशन के बीच फंसी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जुलूस निकाल कर चयनित शिक्षकों ने मांगी नियुक्ति:
इलाहाबाद (ब्यूरो)। प्राथमिक विद्यालयों में 72825 शिक्षकों के चयन में नियुक्ति की मांग कर रहे 12091 चयनित शिक्षकों का शिक्षा निदेशालय पर चल रहा अनशन 11वें दिन भी जारी रहा।
अभ्यर्थियों ने सोमवार को शिक्षा निदेशालय से जुलूस निकाला। उनका कहना था कि नियुक्ति के लिए वह प्रदेशव्यापी आंदोलन करेंगे। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय पर अनशन कर रहे चयनित शिक्षकों के मोर्चे के संयोजक आरके पांडेय ने मांग की कि कोर्ट के आदेश का अनुपालन करते हुए 12091 अभ्यर्थियों को तत्काल नियुक्तिपत्र दिया जाए।
राजेश कुमार पांडेय, प्रदीप तिवारी, अजय शंकर, आदित्य कुमार राजेश त्रिपाठी, जगन्नाथ शुक्ल, दिलीप सिंह, नाहर सिंह, आरके पांडेय, अजय शंकर, राघवेंद्र प्रताप सिंह शामिल रहे। प्रगतिशील समाज पार्टी ने धरने का समर्थन किया है।
फंसी शिक्षक भर्ती
प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में चल रही शिक्षक भर्ती मेरिट की विसंगति, कोर्ट के आदेशों एवं अभ्यर्थियों के अनशन के बीच फंस गई है। भर्ती के लिए 10 दिन से अधिक समय से चयनित शिक्षक शिक्षा निदेशालय स्थित सचिव बेसिक शिक्षा परिषद के कार्यालय पर धरना दे रहे हैं।
null
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook