Breaking Posts

Top Post Ad

अब उच्चतर आयोग में भर्ती को आंदोलन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के साथ उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग में भी अध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्ति के साथ असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की मांग एक बार फिर शुरू हो गई है। आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट की ओर से मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर इसकी मांग की गई।
संगठन की सोमवार को हुई बैठक में प्रतियोगियों का कहना था कि आयोग की पूर्व में कई भर्तियां रद्द हो चुकी हैं। अब विज्ञापन संख्या 46 के साथ भी वही हो रहा है।
इस भर्ती के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर के 1652 पदों के लिए लिखित परीक्षा हो चुकी है, लेकिन अध्यक्ष और सदस्यों के नहीं होने की वजह से पूरी प्रक्रिया ठप हो गई है। प्रतियोगियों ने मांग के समर्थन में जनसंपर्क अभियान भी चलाया। उन्होंने तेज आंदोलन की घोषणा की। आंदोलन की रणनीति पर चर्चा के लिए 29 मार्च को बैठक बुलाई गई है। बैठक में राजेश सचान, अनुराग वर्मा, अरविंद यादव, सुनील यादव, नारेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।
null
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook