Breaking Posts

Top Post Ad

प्रदेश में भर्तियाँ में विवाद पर फिर बढ़ी रार , क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

ब्यूरो, इलाहाबाद,भर्तियों में विवाद को लेकर प्रतियोगी एक बार फिर सड़क पर उतर गए हैं। रिक्त पदों पर नियुक्ति को लेकर सिपाही भर्ती के अभ्यर्थियों का कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) पर अनशन 14वें दिन रविवार को जारी रहा।

वे भर्ती की सीबीआई जांच कराने की भी मांग कर रहे हैं। अनशन पर बैठे अनिल कुमार और महेश कुमार की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। भ्र्रष्टाचार विरोध संघर्ष समिति की बैठक में 31 मई को इलाहाबाद आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ज्ञापन साैंपने का निर्णय लिया गया।

इनके अलावा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की पीसीएस-2016 प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए भी प्रतियोेगियों ने आंदोलन की घोषणा की है। भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा की इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन पर रविवार को हुई बैठक में दोबारा परीक्षा की मांग की गई।
मोर्चा की बैठक में कई अभ्यर्थियों ने आत्मदाह तक की चेतावनी दी। मोर्चा के कौशल सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में मांग नहीं माने जाने पर प्रतियोगियों ने तेज आंदोलन की चेतावनी दी।
प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति की ओर से बुधवार को आयोग के घेराव की घोषणा की गई है। समिति की रविवार को हुई बैठक में पीसीएस-2016 का कटऑफ तथा संशोधित उत्तर कुंजी जारी करने के साथ चयनितों की सूची में ओवरलैप कराए अभ्यर्थियों का विवरण भी मांगा गया।
उनका कहना था कि यदि मंगलवार तक मांग नहीं मानी गई तो वे सड़क पर उतरने के लिए बाध्य हाेंगे। बैठक में राष्ट्रपति, राज्यपाल, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मुख्य न्याधीश, लोक सेवा आयोग को पत्र भेजने का निर्णय लिया गया। मांग नहीं माने जाने पर उन्होंने न्यायालय जाने की घोषणा की।
इसके लिए अभ्यर्थियों के डिटेल जुटाए जा रहे हैं। बैठक में अवनीश पांडेय, अमित सिंह राणा, विक्की खान, नदीम अख्तर, सावन दुबे, आनंद सिंह, अनिल सिंह, सिद्धार्थ मिश्रा, दीपक चौहान, अशोक पांडेय आदि मौजूद रहे।
null
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook