Breaking Posts

Top Post Ad

नवनियुक्त महिला शिक्षिका से बी0एस0ए0 कार्यालय में किया गया अभद्रता और दुर्व्यवहार : Ganesh Dixit : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जैसा कि मैं देख रहा हूँ कि हमारे हर आंदोलन और संघर्ष की साथी क्षमा अवस्थी के साथ जो अभद्रता और दुर्व्यवहार हरदोई के बी0एस0ए0 कार्यालय में किया गया उसपर सब इतना खामोश और सन्नाटे में क्यों हैं,,,क्या अब यही अवशेष बचा है कि आप अपने साथियों के समर्थन में खड़े भी नही हो सकते ।
हर मीटिंग में अपने को नेता और निर्वाचन की मांग करने वाले हरदोई के ही योद्धा आज किस गर्त में मुँह छिपाए घूम रहे हैं कि अपने ही जिले की एक सक्रिय साथी का सहयोग नहीं कर पा रहे हैं ।
बहरहाल इस प्रकार की घटनाएं और आफिस के कर्मचारियों का दुर्व्यवहार अति निंदनीय है और टेट मोर्चा इसका डट कर मुकाबला करेगा । साथियों अगर इस प्रकार की घटनाओं पर भी हम शांत बैठे रहे तो कल किसी भी मित्र की बहन अथवा पत्नी के साथ इस प्रकार का व्यवहार हो सकता है ।


इसलिए संगठन के साथ मिलकर इस विरोध में सामूहिक सहभागिता करें ताकि आने वाले समय में फिर किसी प्रशासनिक कर्मचारी की ऐसी हिम्मत न पड़े।
मेरी नवनियुक्त महिला शिक्षिकाओं से भी यह अपील है कि इस प्रकार की घटना का संगठन के साथ मिलकर पुरजोर विरोध करें ताकि इस प्रकार की गलती कभी आपके साथ न दोहराई जाए ।
संगठन सचिव से लेकर विभाग के मंत्री तक इस घटना का विरोध करेगा तथा न्याय न मिलने तक संघर्ष जारी रखेगा ।
संघे शक्ति सर्वदा ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook