Breaking Posts

Top Post Ad

स्मृति ईरानी को फीडबैक मांगना पड़ा महंगा, कार्यकर्ताओं ने निकाली भड़ास : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गोरखपुर। शनिवार को गोरखपुर के दौरे पर गई केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री और बीजेपी की नेता स्मृति ईरानी को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकारी योजनाओं के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली।
कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी से शिकायत करते हुए कहा कि केंद्रीय योजनाओं में भी भ्रष्टाचार जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

बैंक लोगों से मनमानी कर रहे हैं। मुद्रा लोन योजना में बैंकर्स लाभार्थी से ऋण का दस फीसद कमीशन मांगते हैं। 50 हजार का कर्ज भी दो टुकड़ों में देने की बात करते हैं।  दरअसल यहां के एक स्कूल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ था जहां स्मृति ईरानी ने कुछ कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में फीड बैक मांगा।
ज्यादातार कार्यकर्ताओं ने तो सरकार की तारीफ की लेकिन कुछ कार्यकर्ता शिकायत करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि पहल योजना में भी गैस एजेंसियों ने मनमानी वसूली की है। कार्यकर्ताओं को अभी तक अपेक्षित सम्मान नहीं मिला। तमाम पदों पर अब भी कांग्रेस के जमाने के लोग ही काबिज हैं। शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार और शोषण का भी मुद्दा उठा। स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं के शिकायत के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने पैसे मांगे हैं उनका और जिनसे पैसे मांगे गए हैं उनका नाम और नंबर हमें दें। रही बात शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार और शोषण की तो तमाम विषय सूबे के अधिकार क्षेत्र में आते हैं। इनको ठीक करने के लिए अगले साल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएं।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook