Breaking Posts

Top Post Ad

राज्य सरकार कर रही बीएड टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साथ सौतेला व्यवहार , किया प्रदर्शन

ब्यूरो/ अमर उजाला, मिर्जापुर टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में टीईटी अभ्यर्थियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थी न्यायालय के आदेशानुसार  नियुक्ति पत्र देने की मांग कर रहे थे।
वहीं विगत तीन मई को लाठीचार्ज के दौरान मृत हुए सुरेश कुमार के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और सहायता राशि भी देने की मांग किया। टीईटी अभ्यर्थियों ने जिलाधिकारी को पत्रक भी सौंपा।

जिलाध्यक्ष राहुल गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार बीएड टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को आठ सप्ताह के अंदर सभी बीएड टीईटी अभ्यर्थियों को नियुक्ति का आदेश दिया है। बावजूद इसके आज तक सरकार ने नियुक्ति पत्र नहीं दिया है। श्रद्धा गुप्ता ने कहा कि सपा सरकार अभ्यर्थियों का मानसिक और शारीरिक शोषण कर रही है। जगदीश सिंह ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों की आवाज सरकार द्वारा पुलिस लाठीचार्ज के माध्यम से दबा रही है।

सेवक मिश्रा ने कहा कि इंटर पास अयोग्य शिक्षामित्रों का वोट बैंक के लालच में असंवैधानिक समायोजन किया जा रहा है। आनंद विजय सिंह ने कहा कि मांगों के पूरा नहीं होने पर 21 जून को विधानसभा का घेराव करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में असहयोग करेंगे। धरने के दौरान बीएसए अमरनाथ सिंह ने टीईटी अभ्यर्थियों से वार्ता किया। उन्होंने समस्या का समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।  प्रमिला कुशवाहा ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र जारी किया जाए। धरना प्रदर्शन के दौरान शिवलाल, महेंद्र कुमार, अवधेश मौर्या, अखिलेश पाल, अनीस अली, गंगाधर दूबे, मोहित सिंह यादव, रंजना सिंह, रमेश कुमार सिंह आदि शामिल रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook