Breaking Posts

Top Post Ad

आज हुई सुप्रीमकोर्ट में शिक्षामित्र व 72825 केस की सुनवाई का सार : समायोजन के मामले में अगली डेट मिली

आज कोई बहस नहीं हुई। मा0 सुप्रीम कोर्ट द्वारा किसी प्रकार के अन्तरिम आदेश दिये जाने की मांग को ठुकराते हुये सीधे अंतिम आदेश देने की बात कहते हुये शिक्षामित्र समायोजन और 72825 प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती के सभी मामलों की अगली डेट : 24 अगस्त 2016 निर्धारित की गई।

आज जस्टिस नरीमन जी ने अपने को इस मैटर से अलग कर लिये ।। अब हमारे मैटर को जस्टिस दीपक मिश्रा जी व् जस्टिस य़ू0यू0ललित जी 4 सप्ताह बाद अर्थात 24 अगस्त को सुनेगे ।।
प्यारे साथियों एकवार पुनः न्याय की देवी ने आखों पर पट्टी बांधकर प्रदेश के युवा बेरोजगारों के साथ भद्दा मजाक़ किया है ।। एक एक डेट पर करोड़ो रुपये के वारे न्यारे हो जाते है ऊपर से मानसिक अवसाद ।। फिर भी न्याय पालिका पर टिप्पणी करने से परहेज करे ।।
भगवान् के घर में देर है अंधेर नहीं ।।
लगभग 10:30 पर सुनवाई का समय तय था लेकिन केस को बिना सुने ही  सभी केस 4 सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिए गये. ।सभी केस 4 सप्ताह बाद सुने जायेंगे।

SHIKSHAMITRA बिना सुनवाई के सभी मैटर अड्जर्नड आज कोई सुनवाई नही हुई अगली डेट 24 अगस्त।
UPTET साथियों , सुनवाई की अगली तारीख 24 अगस्त लगाई , एक घंटे की बहस में कोई भी नवीन अंतरिम आदेश देने से मना किया , अब फायनल आदेश सुनाने की बात की...
बिना बहस के केस की तारीख लगी।
अवशेष की सुनवाई करते हुए सभी केस संभावित तारीख 24 अगस्त  दे दी गई। जैसा कि हम एक सप्ताह से बता रहे थे.
सभी केस की डेट एक साथ लगी।
#breaking दिल्ली-यूपी के शिक्षामित्रों,72,825 शिक्षकों की भर्ती का मामला,#SupremeCourt में 24 अगस्त तक शिक्षामित्रों के मामले पर सुनवाई टली.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook