Breaking Posts

Top Post Ad

हिमांशु राणा प्लानिंग के साथ ही सुनवाई को लेकर अडिग

जैसा कि आपको पता है कि कल हमारा केस कोर्ट न. 4 में आइटम न. 13 पर लगा हुआ है लेकिन 2 आईए के पश्चात यानी 3 न. से फिर कुछ अपने से सम्बंधित केस जो कि सिविल अपील में टैग नहीं हैं लेकिन अपनी तारीख से adjourn होने के कारण 27 को ही लगे हुए हैं
तो हम वहीँ से स्टार्ट करने की कोशिश करेंगे और मुख्य विधिक समस्या है न्यायाधीश नरीमन साहब का आना तो उसके लिए हमारे द्वारा निर्णय लिया गया है कि सर्वप्रथम चूंकि हमारी ट्रेनिंग की याचिका एक्सेप्ट हैं और जिन पर written submissions ओन टेबल प्रेजेंट करके मामले को शिक्षा मित्रों पर सुनवाया जाए और किसी भी सूरत-ए-हाल में लगी हुई तिथि को जाया न जाते हुए लगातार मामले पर सुनवाई कराई जाने का अनुरोध किया जाए , एक प्लस पॉइंट है कि जब नरीमन साहब कोर्ट में खड़े हुए थे तब मामला केवल चयन के आधार का था तो कोर्ट से अनुरोध किया जाएगा कि शिक्षा मित्रों के कारण टेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का right deprive हो रहा है तो या तो शिक्षा मित्रों पर कोर्ट मेटर सुने या अपने द्वारा पारित अंतरिम आदेशों का अनुपालन करने हेतु (याची लाभ) सरकार को निर्देशित करे ।

साथियों लड़ाई योग्यता बनाम अयोग्यता की है और हम सभी न्याय के पथ पर हैं और महादेव का आशीर्वाद रहा तो हम अपनी नैया को उनके सहारे पार लगा ले जाएंगे । विचलित न हो विरोधी कितना भी शातिर है लेकिन न्याय से बच नहीं पाएगा और तमाम अफवाहें जो विरोधी के द्वारा केस को लेकर की जा रही है परिणाम आते ही धरातल में चली जाएंगी । न्याय निष्ठुर होता है एक न्याय मिलने पर हँसता है तो एक को रोना पड़ता है लेकिन जहाँ सवाल अपनी प्रतिष्ठा का हो अपने सम्मान का हो तो इतिहास ने ये ही कहा है कि न्याय के पथ पर सच्चाई से चलो मंजिल अपने आप मिलेगी और हम अपनी पूरी टीम के साथ लगातार उसी पथ पर महादेव के आशीर्वाद से अग्रसर हैं।
कुछ कुटिल साथी जो लगातार भेड़ियों की तरह 2011 से मोर्चे को खाते आए हैं वह फिर कुछ अचयनित और मूर्खों के साथ मिलकर डेट लेने का प्रयास करेंगे तो उन्हें चेतावनी देता हूँ सुधर जाएं वरना परिणाम अच्छा नहीं होगा ।

स्थिति को देखते हुए हमारे द्वारा वरिष्ठ अधिवक्ता जो ट्रेनिंग की याचिका हमारी स्वीक्रत कराए थे श्रीमान देबल बनर्जी जी और हमारे जिला प्रतिनिधियों के साथ याची लाभ हेतु वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमान जयंत भूषण जी को किया है और इस केस को यहाँ तक पहुंचाने वाले अधिवक्ता आनंद नंदन जी व अमित पवन जी भी मौजूद रहेंगे
धन्यवाद
हर हर महादेव
आपका कार्यकर्ता
हिमान्शु राणा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook