Breaking Posts

Top Post Ad

प्रवक्ता के तीन, टीजीटी के एक विषय का रिजल्ट जारी, लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के इंटरव्यू की जल्द होगी घोषणा

इलाहाबाद : प्रवक्ता एवं स्नातक शिक्षक परीक्षा 2013 की लिखित परीक्षा का परिणाम निकलने का सिलसिला जारी है। सोमवार को चयन बोर्ड ने चार विषयों का रिजल्ट एक साथ घोषित किया है। साथ ही कहा गया है कि लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के इंटरव्यू की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।
एलान के बाद भी देर शाम तक रिजल्ट चयन बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो सका था।1माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने प्रवक्ता (पीजीटी) 2013 के तीन विषयों जीव विज्ञान, गृह विज्ञान एवं नागरिक शास्त्र का परिणाम जारी किया है। ऐसे ही स्नातक शिक्षक (टीजीटी) 2013 सामाजिक विज्ञान का परीक्षा परिणाम जारी हुआ है। चयन बोर्ड अध्यक्ष हीरालाल गुप्त ने बताया कि एक पद के सापेक्ष चार अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं। उन सभी को साक्षात्कार में बुलाया जाएगा।

इंटरव्यू के तारीख की घोषणा जल्द ही होगी। उन्होंने बताया कि अधिकांश विषयों की लिखित परीक्षा का परिणाम जारी हो चुका है, जो विषय शेष रह गए हैं उनका रिजल्ट जल्द ही जारी होगा। 1अर्थशास्त्र एवं मनोविज्ञान का इंटरव्यू आज भी : माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सोमवार को प्रवक्ता अर्थशास्त्र, सैन्य विज्ञान एवं मनोविज्ञान का साक्षात्कार हुआ। इसमें अर्थशास्त्र विषय में अधिक अभ्यर्थी होने पर छह बोर्ड बनाए गए, जबकि सैन्य एवं मनोविज्ञान में एक-एक बोर्ड ही कार्यरत रहा। छिटपुट अभ्यर्थियों को छोड़कर अधिकांश इंटरव्यू में पहुंचे। मंगलवार को भी अर्थशास्त्र एवं मनोविज्ञान का इंटरव्यू जारी रहेगा।
शिक्षामित्र समायोजन - Breaking News - http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook