Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजन के खिलाफ कई विभाग एकजुट

इलाहाबाद: पंचायत राज सेवा परिषद के बैनर तले कई विभागों के प्रतिनिधियों ने ग्राम्य विकास विभाग के अधीन किए जाने का तीखा विरोध किया। सोमवार को उन्होंने एकजुट होकर डीपीआरओ के जरिए शासन को एक ज्ञापन भेजा।
सोमवार को पंचायत राज, शिक्षा और बाल विकास विभाग, कृषि, मत्स्य, आपूर्ति, लघु सिंचाई एवं जल निगम के कर्मचारी विकास भवन परिसर में एकत्र हुए। इसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के तौर पर डीपीआरओ को अपना मांगपत्र सौंपा। जिसमें ग्राम्य विकास विभाग के अधीन किए जाने संबंधी शासनादेश को निरस्त करने, ग्राम पंचायत से जुड़े विभिन्न विभागों को एक नियंत्रण में लाने के लिए जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी के पद पर आइएएस या पीसीएस संवर्ग के अधिकारी की तैनाती समेत कई मांगें की गईं। इस मौके पर जीएस कटियार, हृदय नारायण, विनोद कुमार श्रीवास्तव, अनिल त्रिपाठी, श्यामलाल यादव, जयप्रकाश यादव, केसरीनंदन वर्मा, करुणाशंकर पांडेय आदि थे।

संग्रह अमीनों ने भी ठोंकी ताल
इलाहाबाद : उप्र राजस्व संग्रह अमीन संघ ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है। सोमवार को जिलाध्यक्ष अनिल कुमार तिवारी, भीमसिंह व दिनेश दूबे के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन देकर संग्रह अमीनों ने अपनी मांगे रखीं। जिसमें पदनाम बदलने, ग्रेड पे निर्धारित करने, पदोन्नति, यात्र भत्ता, प्रमोशन आदि अनेक मांगें शामिल हैं। चेतावनी दी गई कि यदि मांगें न मानी गईं तो 13 अगस्त से पूरे प्रदेश के संग्रह अमीन लखनऊ में प्रदर्शन करेंगे।
शिक्षामित्र समायोजन - Breaking News - http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook