Breaking Posts

Top Post Ad

Assistant Professor Result: असिस्टेंट प्रोफेसर के चार विषयों का परिणाम जारी

इलाहाबाद : प्रदेश भर के अशासकीय महाविद्यालयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर की चयन प्रक्रिया जारी है। उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने बुधवार को चार और विषयों का अंतिम परीक्षा परिणाम जारी किया है। इसमें सफल होने वाले अभ्यर्थियों के घरों में जश्न का माहौल है।
सेवा आयोग के सचिव ने बताया कि राजनीति शास्त्र, समाजशास्त्र, बीएड व वनस्पति विज्ञान का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। चयनित अभ्यर्थियों का विवरण आयोग के पोर्टल पर गुरुवार को दिखेगा, हालांकि आयोग कार्यालय पर बुधवार को ही चयनित अभ्यर्थियों की सूची चस्पा कर दी गई है। चयनित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार एवं लिखित परीक्षा में मिले अंकों का विवरण पोर्टल पर 15 दिन बाद उपलब्ध हो जाएगा।
राजनीति शास्त्र विषय में प्रदेश भर में 81 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। इसमें शशिकांत राव की पांचवीं रैंक आई है। शशिकांत हाईकोर्ट के अधिवक्ता केके राव के छोटे भाई हैं। मूलरूप से कुशीनगर के रहने वाले शशिकांत इस समय इलाहाबाद विश्वविद्यालय के डायमंड जुबली छात्रवास में रहकर विधि की पढ़ाई कर रहे हैं। शुरू से ही मेधावी रहे राव ने हाईस्कूल पडरौना तो इंटरमीडिएट की पढ़ाई गोरखपुर से की है। स्नातक व परास्नातक इलाहाबाद विश्वविद्यालय से किया। पीसीएस की मेंस परीक्षा उन्होंने कई बार दी है। उनके चयन से दोस्तों ने खुशी जताई तो घर पर त्योहार जैसा माहौल रहा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook