Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों के प्रति प्रदेश सरकार उदासीन

 अंबेडकरनगर : शिक्षामित्र शिक्षक कल्याण समिति की जिला इकाई ने कलेक्ट्रेट स्थिति डॉ. भीमराव आंबेडकर मूर्ति के समक्ष बैठक किया। भियांव ब्लॉक की शिक्षामित्र पूनम मिश्रा की सड़क दुर्घटना में मौत होने पर दु:ख व्यक्त करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की गई।
इस दौरान जिलाध्यक्ष रामचंद्र मौर्य ने बताया यदि सरकार द्वारा शिक्षामित्रों के प्रति कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो शिक्षामित्र के मौत का सिलसिला जारी रहेगा। जिलाध्यक्ष ने सरकार को शिक्षामित्रों के साथ उदासीनता का आरोप लगाया है। बताया कि शिक्षामित्रों को समय से मानदेय भी नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा निकटतम विद्यालयों में भी नहीं भेजा जा रहा है। इन मुद्दों पर शिक्षामित्र संगठन प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा। बैठक में रमापति वर्मा, सुरेंद्र कुमार यादव, सौरभ उपाध्याय, मोहसिन खान, राकेश कुमार, संतोष कुमार आदि मौजूद रहे।

-------------------------
-किसान मोर्चा ने निकाला पदयात्रा-

अंबेडकरनगर : भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रकाश यादव की अगुवाई में महात्मा गांधी के जन्म शताब्दी के डेढ़ सौ वर्ष पूरे होने पर जिला मुख्यालय के कटरिया याकबपुर में कमल संदेश यात्रा निकाली गई। इसमें बड़ी संख्या में भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ साथ अन्य किसान भी शामिल हुए। पद यात्रा के दौरान लाभार्थियों को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया। लाभार्थियों में लालजी, राजितराम, तुलसीराम, कपिला, जगदेवी, विनोद कनौजिया, अजय को सम्मानित किया गया। पदयात्रा में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश उपाध्याय, सुधीर कुमार ¨सह, अमित पांडेय, रामदीन शर्मा, शशि प्रकाश, लालजी आदि शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment

Facebook