Breaking Posts

Top Post Ad

भाजपा सरकार ने शिक्षामित्रों के साथ किया धोखा: पंकज

बलिया। शिक्षामित्रों ने प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे सौतेले व्यवहार व उपेक्षा पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया है। रविवार को नगर के कलेक्ट्रेट परिसर में हुए उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की जिला ईकाई की बैठक में संघ के महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने शिक्षामित्रों के साथ धोखा किया है।

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान घोषणा पत्र में शिक्षामित्रों के समस्याओं का 90 दिनों में निराकरण करने का वादा किया गया था। भाजपा उनके परिजनों का वोट लेकर उनकी उपेक्षा शुरू कर दिया। समस्याओं के समाधान के लिए बार-बार कमेटी गठित की गई लेकिन सभी कमेटियां हाथी का दांत साबित हुई। सरकार के सांसद, मंत्री और विधायक बार-बार झूठे वादे करते है। कहा कि प्रदेश सरकार यह भूल रही है कि सूबे के एक लाख 70 हजार शिक्षामित्र अगर अपने पत्नी और बच्चों के साथ सड़क पर उतर जाए तो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।
शिक्षामित्रों के परिजन आर्थिक अभाव में अत्यन्त दयनीय स्थिति में पहुंच गए हैं। शिक्षामित्र अपने हक के लिए जल्द ही एक व्यापक आंदोलन करेगा। बैठक में अखिलेश पाण्डेय, शशिभान सिंह, अमृत सिंह, अमित चेला मिश्रा, वीरेंद्र कुमार, संतोष कुशवाहा, देवानंद पाण्डेय, सत्यप्रकाश, ललित मोहन सिंह, दिनेश कुमार राम, दिलीप प्रसाद, अजय भारद्वाज, अनिल सिंह, बृजेश सिंह, गीता पाठक, डिम्पल सिंह, शाहिदा खातून, प्रवीणा सिंह, इंदू पाठक, ऊषा यादव आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Facebook