Breaking Posts

Top Post Ad

शादी के कारण लोक सभा चुनाव ड्यूटी कटवाने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रार्थना पत्र

जिला निर्वाचन अधिकारी,

जनपद -.........

विषय: लोक सभा चुनाव ड्यूटी से छूट हेतु प्रार्थना पत्र

माननीय महोदय/महोदया,

मैं, [अपना नाम], [पता], [मोबाइल नंबर], [ईमेल पता] का निवासी हूँ। मैं [विभाग का नाम], [कार्यालय का नाम] में [पदनाम] के पद पर कार्यरत हूँ।

मेरी शादी [शादी की तारीख] को [शादी का स्थान] में होने वाली है। विवाह समारोह में मेरे परिवार और रिश्तेदारों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रहेगी।

चुनाव आयोग द्वारा जारी चुनाव ड्यूटी सूची में मेरा नाम [मतदान केंद्र का नाम] में [तारीख] को होने वाले मतदान के लिए शामिल है।

मेरी शादी की तारीख चुनाव ड्यूटी की तारीख के साथ होने के कारण मैं चुनाव ड्यूटी में शामिल नहीं हो पाऊँगा।

अतः, मैं आपसे विनम्र निवेदन करता हूँ कि मुझे उपरोक्त तिथि को चुनाव ड्यूटी से मुक्त कर दिया जाए।

मेरे अनुरोध को स्वीकार करने और मेरी सहायता करने हेतु धन्यवाद।

भवदीय,

[अपना नाम]

[हस्ताक्षर]

संलग्नक:

  • विवाह कार्ड की प्रति
  • निवास प्रमाण पत्र
  • कार्यरत होने का प्रमाण पत्र

दिनांक: [तारीख]



👉 डाउनलोड doc फ़ाइल 

No comments:

Post a Comment

Facebook