Breaking Posts

Top Post Ad

परीक्षा नहीं हाईस्कूल-इण्टर की मेरिट से होगी पुलिस भर्ती : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कैबिनेट : परीक्षा नहीं हाईस्कूल-इण्टर की मेरिट से होगी पुलिस भर्ती
लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस में जल्द ही 35 हजार और सिपाही भर्ती किए जाएंगे। इनके लिए किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं होगी। बस हाईस्कूल इण्टर मीडिएट की मेरिट के अनुसार अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा और भर्ती की जाएगी। आज अखिलेश यादव ने कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में यह निर्णय लिया है।

बैठक में मंत्री समेत आला अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना सोचे समझे जीएसटी बिल का सपोर्ट नहीं करेंगे। क्योंकि जीएसटी से राज्य सरकार और व्यापारियों का नुकसान है।
इसके अलावा कैबिनेट की बैठक में भारतेंदु नाट्य अकादमी में 60 साल में रिटायरमेंट,बुंदेलखंड मे ब्लास्ट वेल योजना चलाने को मंजूरी मिली। इसके साथ ही अयोध्या शोध संस्थान के कर्मियो और राज्य ललित कला अकादमी में भी कर्मियों का 60 साल मे रिटायरमेंट होगा। यूपी मे 100 नए स्कूल खुलेंगे,गोरखपुर में कुश्ती हाल,एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान का निर्माण होगा। कर्मचारियो के लिए टैक्स रहित कैंटीन को मंजूरी दी गई।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook