Breaking Posts

Top Post Ad

वोट लेने की जुगत में पलटुआ समाजवाद का नया पैतरा , वाह रे समाजवाद

ब्यूरो/अमर उजाला, बिजनौर बिजनौर  में माध्यमिक कॉलेजों के शिक्षकों की सैलरी का भुगतान करने को डीआईओएस की कुंभकर्णी नींद शिक्षकों के धरने और चाक डाउन हड़ताल के बाद टूट गई है।
वेतन भुगतान को अगस्त और सितंबर महीने के वेतन देयक जमा करने का फरमान जारी कर दिया गया है। उधर, शिक्षकों ने वेतन का भुगतान न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।
माध्यमिक इंटर कॉलेजों में एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों को अगस्त महीने की सैलरी का भुगतान नहीं किया गया है। जबकि इससे पूर्व के शिक्षकों की सैलरी का भुगतान कर दिया गया था। सैलरी भुगतान के लिए माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विनेश त्यागी के नेतृत्व में शिक्षक डीआईओएस कार्यालय पर धरने पर बैठे हैं।  शिक्षकों के आंदोलन को देखते हुए डीआईओएस बैकफुट पर आ गए हैं। डीआईओएस डॉ. अरुण कुमार दुबे ने मंगलवार को जिले के सभी अशासकीय सहायता प्राप्त कॉलेजों के प्रधानाचार्यों से अगस्त और सितंबर महीने की   सैलरी के देयक डीआईओएस कार्यालय में जमा करने को कहा है। उन्होंने प्रधानाचार्यों से अगस्त महीने के वेतन देयक 15 सितंबर तक और सितंबर की सैलरी के वेतन देयक 20 सितंबर तक जमा करने को कहा है। दूसरी ओर, वेतन भुगतान को लेकर शिक्षकों ने आंदोलन जारी रखने को कहा है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook