Breaking Posts

Top Post Ad

हेडमास्टर समेत चार शिक्षकों का रोका वेतन, निरीक्षण के दौरान गैरहाजिर पाए गए हेडमास्टर व शिक्षक

गुरुवार को निरीक्षण के दौरान गैरहाजिर पाए गए दो हेडमास्टर समेत चार शिक्षकों का वेतन रोकते हुए बीएसए ने नोटिस जारी किया है।
1बीएसए भूपेंद्र नारायण सिंह सुबह सड़वा चंद्रिका ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय शुकुलपुर पहुंचे तो वहां प्रधानाध्यापिका प्रीती पांडेय, शहनाज बानो बगैर सूचना के गैरहाजिर पाई गई।
इसके अलावा शिक्षिका आकांक्षा सिंह, कल्पना उपाध्याय देर से सुबह 9 बजकर तीन मिनट पर पहुंची। इस पर बीएसए ने प्रीती पांडेय, शहनाज बानो का एक दिन का वेतन रोकते हुए आकांक्षा, कल्पना को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।1इसी गांव में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय वहां शिक्षक वेद प्रकाश गैरहाजिर पाए गए। जबकि शिक्षिका सुमित्र देवी, छाया सिंह देर से पहुंची। इन दोनों शिक्षिकाओं को समय से आने की चेतावनी गई। गैरहाजिर रहे वेद प्रकाश का एक दिन का वेतन रोक दिया गया। प्राथमिक विद्यालय भदौसी में बताया गया कि प्रेरक अनिल सिंह, सीमा सिंह स्कूल नहीं आते हैं। इसी तरह प्राथमिक विद्यालय माधवपुर में भी प्रेरक विजय, सुमन मिश्र नहीं आते हैं। बीएसए ने इन चारों प्रेरकों को सेवा समाप्त करने का नोटिस जारी किया है। लक्ष्मणपुर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बोझवा के निरीक्षण के दौरान बीएसए को बताया गया कि हेडमास्टर सुरेश प्रताप सिंह चार अक्टूबर से बगैर सूचना के गैर हाजिर चल रहे हैं। स्कूल में ड्रेस का वितरण नहीं किया गया है। नामांकन के सापेक्ष बच्चों की उपस्थिति अत्यधिक कम पाई गई। मध्याह्न भोजन का रजिस्टर हेडमास्टर ने अपने घर पर रखा है। इसे गंभीरता से लेते हुए बीएसए ने हेडमास्टर सुरेश का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook