अकैडमिक विनाश तय , शिशुपाल वध सुनिश्चित

योग्यता बनाम अयोग्यता के कड़े संघर्ष में विपक्ष पूरी तरह बौखला गया है । विपक्ष को आपसे मिल रही लगातार पराजय पच नही रहा है । ये विभिन्न कुचक्र रचते हुए सोशल मीडिया पर भी पूर्व की भाँति अपनी चिरपरिचित आनुवंशिक अंदाज में ऊल - जुलूल बक रहे हैं ।
द्वापर के शिशुपाल की पदचिन्हों का लगातार अनुशरण कर रहे हैं । मगर स्पष्ट शब्दों में कहना है कि आप सभी के लिए , गुणवत्ता के लिए, न्याय के लिए, सत्य के लिए लगातार चहुंओर से प्रताणित होने के बावजूद एस0 के0 पाठक जी सिद्धान्तों से समझौता करने वाले नही । जूनियर मैटर पर योगेन्द्र यादव की मेहनत व्यर्थ नही जाने वाली । अकैडमिक विनाश तय है । शिशुपाल वध सुनिश्चित है ।
रही बात जूनियर मैटर पर तो ऐसे लोगो को तो बोलने का कोई नैतिक हक नही बनता जिन्होंने बार बार आग्रह के बावजूद पिछले 3 वर्षो में मा0 हाईकोर्ट में पैरवी हेतु एक तिनके का सहयोग न करते हुए बल्कि कुचक्र रचा । मगर यदि टेट मेरिट का सच्चे दिल से समर्थन करते हैं तो उन्हें चाहिए कि हाईकोर्ट तो जीत लिया गया है अब मा0 सुप्रीम कोर्ट में पाठक जी का सहयोग कर प्रदेश के योग्य साथियो को न्याय मिलने में सहयोग करें । विभिन्न तरह के कुचक्र रचकर विपक्ष का सहयोग और अपनी किरकिरी न करें ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week