Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक , सर्व सम्मति से यह तय हुआ है कि..... : मयंक तिवारी

जैसाकि आप सभी को जानकारी है कि आज 2 जनवरी 2017 को लखनऊ के बारादरी पार्क में बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई। आज प्रदेश की कई टीम के जिम्मेदार साथी उपस्तिथि हुए किन्तु कुछ साथी अपरिहार्य कारणों से उपस्तिथि नही हो पाए उनसे फोन पर वार्ता की गयी।
चुनाव पूर्व वर्तमान सरकार का अंतिम समय चल रहा है (कार्यकाल पूर्ण हो रहा है।) और सपा पार्टी में अंतर्द्वंद जिससे लगातार परिस्तिथि बदल रहीं है इसके साथ ही अचार सहिंता, चुनाव, वर्तमान व् आगामी सरकार हर स्तिथि पर गंभीर चर्चा हुई।
समस्त पहलुओं पर विचार करने के बाद सर्व सम्मति से यह तय हुआ है कि.....
•12जनवरी को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर एक रैली का आयोजन किया जाये। इससे एक बार फिर हमारे संगठन का विशाल स्वरुप पुनः सत्ताधारी व् आगमी सत्तापक्ष पर भी प्रभाव बना रहे।
•जिला स्तरीय आयोजन के बाद 22 जनवरी को लखनऊ में धरना/रैली का आयोजन किया जायेगा जिसका स्वरुप 12जनवरी के जिला स्तरीय रैली के भव्य रूप को देखकर किया जायेगा।
•इसके अतिरिक्त जल्द ही बैनर, पोस्टर, स्टीकर आदि के माध्यम से अपनी बात को पूरे प्रदेश में व् सभी पार्टियों के कार्यालयों के समक्ष रखा जायेगा।
दोस्तों, निःसंदेह हमें न्यायपालिका के माध्यम से बहुत कुछ प्राप्त हुआ है और भविष्य में भी सब कुछ प्राप्त होगा किन्तु उसके आदेशों का अनुपालन हमें हमेशा शासन/प्रशासन से ही कराना होगा। अतः हमारे संगठन द्वारा लगातार दबाब/प्रभाव बनाये रखना होगा। इसके लिए हमें एकल प्रयास के अतिरिक्त सामूहिक प्रयास भी करने होंगे।
इसीक्रम में आज एक सफलता हमारी बहन सीमा रानी को भी प्राप्त हुई। वो लखनऊ की ही रहने वाली है और उन्होंने लगातार 10-15दिन मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास किया जिसमें आज वह सफल भी हुई। उनसे मुलाकात की व् आप सभी बात को उन्होंने मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाई। उनके हार्दिक बधाई।
दोस्तों हम रामसेतु निर्माण जैसे विशाल लक्ष्य को लेकर चल रहे है जिसमे हर योगदान निर्माण को पूर्ण करेगा। आप सभी से निवेदन है कि इस विश्वास के साथ इस नववर्ष का प्रारम्भ कीजिये कि जितनी भी रुकावटें थी वह पार हो चूँकि है और स्वर्णिम भविष्य आपकी प्रतीक्षा में है।
इन्ही शुभ कामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook