Breaking Posts

Top Post Ad

Shikshamitra case update: शिक्षामित्रों की ओर से यह होंगे वरिष्ठ अधिवक्ता, जो शिक्षामित्रों की नईया पार लगाएं सुप्रीमकोर्ट में

लक्ष्य सुप्रीम कोर्ट :-सुप्रीम कोर्ट मे 11अप्रैल की सुनवाई में शिक्षामित्रो की तरफ से *दूरस्थ बीटीसी शिक्षक
संघ उत्तर प्रदेश* के अधिवक्ताओं के पैनल में *वरिष्ठ अधिवक्ता अजयेन्द्र सांगवान जी ,सिनियर अधिवक्ता रिशिना परासर जी,अधिवक्ता सुनील पाण्डेय जी(जुनियर सुब्रमणियम स्वामी),अधिवक्ता तरूणेश कुमार जी व प्रदीप शर्मा जी साथ अन्य एओआर* शामिल रहेगें।
👉अपना मामला *त्रिपुरा मामले*से एकदम भिन्न है इसलिए उससे तुलना ना करे ,नकारात्मक सोच से बचें।
👉मानवीय रूप से *इतनी बड़ी संख्या*पर फैसला लेने में कोर्ट इतनी जल्दबाजी नहीं करता है।
👉बीच *शैक्षणिक सत्र में इतनी बड़ी संख्या में शिक्षकों के विपक्ष मे फैसला* लेनें से पहले यह भी देखा जायेगा कि नौनिहालों की शिक्षा व्यवस्था कैसे चलेगी।
👉माननीय *जज महोदय का नया पैनल है इसमे वो पहले केस को देखेगे समझेगें मामला कितना उलझा है* कितनें मामलें खिचड़ी की तरह मिले है।इन विन्दुओं पर भी ध्यान देगें कितनें लोगों का मामला है कितने लोग फैसले से प्रभावित होगें।
👉संगठन के *अधिवक्ताओं का पैनल पूरी तैयारी में है मुख्य फोकस यह है कि नये बेंन्च में कहीं बिरोधी कोई नया अंतरिम आदेश ना करा लें या स्टे खारिज ना करा दे* इसके लिए मजबूती के साथ कोर्ट में उतरेंगे।
👉सभी *जिलाध्यक्षों को निर्देशित किया* जाता है कि भविष्य के साथ खिलवाड़ ना करें और *10अप्रैल दोपहर 12 बजे तक*आर्थिक सहयोग हर हाल में अध्यक्ष जी के खाते मे प्रेषित करें।
👉संगठन प्रदेश के *समस्त सम्मानित समायोजित शिक्षक व शिक्षामित्र*साथियो को विश्वास दिलाता है कि हम पूरी ईमानदारी के साथ हम कोर्ट में मजबूती के साथ अपनें मान सम्मान को सुरक्षित रखनें के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे।
👉दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश ने 11अप्रैल को  सुनवाई के दिन *मजबूत पैरवी के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को अवगत करा दिया गया है।सरकार की तरफ से संगठन को आश्वस्त किया गया है कि आपलोग बिल्कुल परेशान ना हो सरकार की तरफ से कोर्ट में मजबूत पैरवी की जायेगी।*
👉हमेशा *सकारात्मक सोच रखे नई उर्जा का संचार होता है* हमें सफलता अवश्य मिलेगी *ईश्वर हम सबके साथ है।*
आपका
*अनिल कुमार यादव(प्रदेश अध्यक्ष)*
*रश्मिकान्त व्दिवेदी (प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष)*
*संदीप दत्त(प्रदेश कोषाध्यक्ष)*
*धर्मेन्द्र कुमार यादव (प्रदेश महामंत्री)*
व समस्त प्रान्तीय पदाधिकारी *दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook