Breaking Posts

Top Post Ad

क्लर्क के 581 पद खाली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

क्लर्क के 581 पद खाली
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में विभिन्न रिक्त पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। पदों की कुल संख्या 581 निर्धारित की गई है। जिसमें क्लर्क के 424 पद तथा स्टेनोग्राफर के 157 पद शामिल हैं।

विज्ञापित पदों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष व अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों को भरने की शैक्षिक योग्यता स्नातक या समकक्ष निर्धारित की गई है।
इन पदों पर आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा, टाइपिंग टेस्ट और कंप्यूटर दक्षता के माध्यम से होगा। अंतिम चयन मेरिट के अनुसार किया जायेगा। इन पदों के लिए 5,200 से 20,200 रुपये (ग्रेड पे 2400 रुपये)
ऐसे करें आवेदन
विज्ञापित पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन के माध्यम से किया जायेगा। इन पदों के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये (सामान्य वर्ग की महिलाओं के लिए 250 रुपये) व आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 125 रुपये (आरक्षित वर्ग की महिलाओं के लिए 62 रुपये) का आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।
आवेदन शुल्क स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निर्धारित प्रक्रिया के जरिये जमा करना होगा। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 06 अप्रैल, 2015 से प्रारंभ होगा। बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल, 2015 निर्धारित की गई है।
ऑनलाइन आवेदन पूर्ण करने की अंतिम तिथि 02 मई, 2015 है। ऑनलाइन आवेदन तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार https://www.recruitmenthighcourtchd.com पर लॉग ऑन करें।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook