Breaking Posts

Top Post Ad

प्रशिक्षु शिक्षकों ने अब मांगी नियुक्ति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

रामपुर। प्रशिक्षु शिक्षकों की परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद अब उन्होंने स्कूलों में नियुक्ति देेने की मांग शुरू कर दी है। इसके लिए उन्होंने बुधवार को बीएसए से मुलाकात कर इस मुद्दे पर कार्रवाई की मांग की।
प्रशिक्षु शिक्षकों के पहले बैच की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया था।
परिणाम की घोषणा के साथ ही अब प्रशिक्षु शिक्षकों ने नियुक्ति का आदेश जारी करने की मांग शुरू कर दी है। इसको लेकर एक शिष्टमंडल बुधवार को बीएसए से मिला। बीएसए से मिलकर प्रशिक्षु शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका प्रशिक्षण पूरा हो चुका है और रिजल्ट भी घोषित हो चुका है ऐसे में उनको अब नियुक्ति आदेश जारी किया जाना चाहिए। कहा कि उन्हें स्कूल में शिक्षकों की तैनाती करने का नियुक्ति आदेश जारी किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे बैच की परीक्षा का परिणाम शीघ्र घोषित किए जाने की मांग की। उन्होंने प्रशिक्षु शिक्षकों को अवशेष मानदेय का भी भुगतान कराने की मांग की है। साथ ही आकस्मिक अवकाश भी दिया जाए। उन्होंने जल्द ही उक्त समस्याओं का समाधान कराने की मांग की है। इस मौके पर संतोष प्रसाद, मोहम्मद सलीम, महावीर सिंह, रामौतार, आशीष वशिष्ठ, रजनी आर्य, मोहम्मद सरफराज अश्विनी चौधरी आदि मौजूद रहे।
बुधवार को बीएसए से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook