Breaking Posts

Top Post Ad

PCS 2016: पीसीएस का विज्ञापन एक सप्ताह में : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पीसीएस-2016 के लिए नोटिफिकेशन जनवरी के पहले सप्ताह में संभावित है। प्रारंभिक परीक्षा में सीसैट को क्वालीफाइंग पेपर करने के फैसले के बाद इसे लेकर बना गतिरोध दूर हो गया है। बड़ी अड़चन नहीं आई तो प्रारंभिक परीक्षा भी पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार होगी।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 26 नवंबर को आगामी वर्ष में होने वाली प्रमुख भर्ती परीक्षाओं का कार्यक्रम घोषित किया गया था। इसके अनुसार पीसीएस-2016 प्रारंभिक परीक्षा 20 मार्च को प्रस्तावित है। अफसरों का कहना था कि इसके लिए नोटिफिकेशन एक जनवरी को होगा, लेकिन सीसैट को लेकर गतिरोध बन गया। हालांकि अब सीसैट को क्वालीफाइंग पेपर करने का फैसला ले लिया गया है।

आयोग के सूत्र के अनुसार इसी आधार पर नोटिफिकेशन का प्रारूप पहले से तैयार है। परीक्षा नियंत्रक प्रभुनाथ का कहना है कि जनवरी के पहले सप्ताह में नोटिफिकेशन की तैयारी है। इसके बाद समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी-2016 के लिए नोटिफिकेशन होगा।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook