Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षिका ने आशिक को भेजी अश्लील सेल्फी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पहले साथ-जीने मरने का वादा फिर लव मैरिज। इसके बाद पति से बेवफाई। वह भी ऐसी कि देखने और सुनने वाला भी शर्मसार हो जाए। एक शिक्षिका ने अपने इंजीनियर पति को यूं धोखा दिया कि जांच करने वाले पुलिस अफसर भी हतप्रभ हैं। शिक्षिका ने मुंबई के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती की।

संबंध इतने मधुर हुए उसने हदें ही पार कर दीं। शिक्षिका युवक को अपनी न्यूड सेल्फी भेजने लगी। 140 से ज्यादा न्यूड फोटो व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए भेजी गई। इंजीनियर पति को इसका पता चला तो उसने पत्नी से तलाक मांगा। इस पर पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। अब इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।
शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेंहदौरी के एक इंजीनियर ने वर्ष 2013 में यहां रहकर एमए कर रही एक छात्र से प्रेम विवाह किया। शादी में दोनों परिवार के लोग इकट्ठा हुए। शादी के बाद इंजीनियर नौकरी के लिए दिल्ली चला गया। इसके बाद इंजीनियर की पत्नी की शिक्षिका के पद पर प्राइमरी स्कूल में नौकरी लग गई। वह स्कूल आने-जाने लगी। पति की गैर हाजिरी में विवाहिता के मुंबई में रहने वाले एक युवक दोस्ती कर ली। दिन भर फेसबुक में दोनों की चैटिंग होती। व्हाट्सएप पर भी एक दूसरे को मैसेज भेजते रहते थे। करीब छह माह पहले पति को पता चला कि उसकी पत्नी एक ही नंबर पर लगातार बातचीत कर रही है। उसने पूछताछ की तो पत्नी ने सफाई दी, कहा महज दोस्ती है। इंजीनियर संतुष्ट नहीं हुआ। इंजीनियर ने पत्नी का व्हाट्सएप खंगाला तो दंग रह गया। उसकी पत्नी ने मुंबई के युवक को अपनी न्यूड फोटो भेजी थी। करीब 140 से ज्यादा फोटो भेजी गई थी। सभी फोटो पत्नी ने खुद खीची थी। मामला खुलने पर पति ने तलाक मांगा। पत्नी को यह नहीं पता था कि इंजीनियर को उसकी करतूत का पता चला गया है। इसलिए तलाक मांगने पर उसने पति व ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया और अपने मायके चली गई। रिपोर्ट दर्ज होने पर पति ने साक्ष्य के तौर पर पत्नी द्वारा भेजी गई न्यूड फोटो पुलिस अफसरों के सामने रखते हुए जांच की मांग की है। क्राइम ब्रांच इस घटना की जांच कर रही है।
आशिक के प्रेमजाल में फंसी शिक्षिका ने शक होने पर पति पर कातिलाना हमला भी किया था। पति को नशीली दवाएं खिलाकर सुलाया। इसके बाद हमला किया। इससे उसकी हालत खराब हो गई थी। इंजीनियर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
फेसबुक हैक कर निकाली फोटोदहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज होने के बाद इंजीनियर पति फंस गया। उसके पास साक्ष्य नहीं थे क्योंकि मोबाइल पत्नी लेकर चली गई थी। इंजीनियर ने पत्नी का फेसबुक एकाउंट हैक किया और उससे भेजी गई न्यूड फोटो डाउनलोड की।
हमले के बाद उठाया पर्दा
मुंबई में रह रहे प्रेमी को भेज दी अपनी 140 फोटो
इंजीनियर पति के उड़े होश, पुलिस का सौंपे साक्ष्य, क्राइम ब्रांच कर रही जांच
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook