Breaking Posts

Top Post Ad

अति महत्वपूर्ण ध्यान से पढ़ें - क्या में 90 सामन्य और 83 आरक्षित वर्ग से हूँ क्या में याची बन सकता हूँ??? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अति महत्वपूर्ण ध्यान से पढ़ें
***********************
प्रश्न -क्या में 90 सामन्य और 83 आरक्षित वर्ग से हूँ क्या में याची बन सकता हूँ???
उत्तर-आप 100% याची बन सकते हैं आपके पास सम्पूर्ण योग्यता है याची बनने की
साथ ही बताना चाहूंगा की हमारी याचिका में 84 ,85, ,89 आरक्षित भाई बहिनों को एवं 95 सामन्य भाइयों को लाभ मिला है।निश्चित होकर टीम से जुड़ें ।।
प्रश्न -सभी जगह याची बनाने का कार्य चल रहा है आप की टीम से ही क्यों जुड़े हम तो 167 खलीफा या नये नये तमाम याची बनाने वाले लोगो के साथ जुड़ेंगे कियोंकि वो हमारे जिले ,क्षेत्र,समाज , के हैं ।
हम उनके साथ क्यों न जुड़े आपके साथ क्यों याची बने।
उत्तर -सबसे पहली बात नोकरी आपको हमारी टीम के अलावा कोई नहीं दिला सकता।कारण 167 के खलीफा को खुद जॉब नहीं मिली और न ही इनके दिन भर चिल्ल पों मचाने वाले आइये के लोगो को तो आपको क्या दिलाएंगे
दूसरी बात किसी नये व्यक्ति के नाम से कोई याचिका स्वीकार नहीं होगी न ही वो बना सकता है।
आपका पैसा और मौका गलत हांथो में जा रहा है।
इसके जिम्मेदार आप स्वयम हैं।
अगर किसी गलत व्यक्ति के साथ गलती से जुड़ गये हो तो तुरंत अपने कागज और शुल्क वापिस मांग लें।
प्रश्न -क्या राणा को जॉब कौर्ट दे चुका है ??
उत्तर -नहीं ,जब खुद को नहीं मिली आपको केसे दिलवा देगा जरा मेरे इस उत्तर को ठीक से समझ लें।
कियोंकि राणा पिटिशनर नहीं है 72825 के केस का ।
प्रश्न-क्या हम pil और नई रिट (डब्ल्यूपीसी ) में याची बन कर नोकरी प्राप्त कर सकते हैं ???
उत्तर -किसी भी कीमत पर आपको नोकरी नहीं मिलेगी आप अगर किसी भी नई याचिका या नई डब्ल्यूपीसी में याची बनोगे तो ठीक वही हश्र होगा जेसा राणा ने सभी के साथ किया 2000 लोगो से फॉर्म भरवाया वकालत नामा हस्क्ताक्षर कराया बाद में मिला धोखा ???
प्रश्न-डब्ल्यूपीसी (नयी याचिका) लगाने और पुरानी slp 11671/2014 में से किस में याची बने ???
उत्तर -आप सभी को विशेष तौर पर बताना चाहूँगा की अगर कोई व्यक्ति डब्ल्यूपीसी या pil में आपको याची बना रहा है तो वो कुछ रुपयों के लालच में आप सभी की जिन्दगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है और आपका भविष्य अन्धकार में जा रहा है।
जिन जिन slp याचिकाओ में लोग याची थे केवल उनके याचियों को ही जॉब मिला है जेसे हमारी याचिका 11671 में 47 लोगों को बाकी राणा के डब्ल्यूपीसी 167 में एक को भी नहीं बाकी किसी के डब्ल्यूपीसी में किसी भी याची को लाभ नहीं मिला है।
प्रश्न-क्या अजय भाई आपकी टीम हमारे जिले में आएगी ??अगर नहीं आई तो मजबूरी में हमें दूसरों के साथ याची बनना पड़ रहा है क्या करें???
उत्तर -हमारी टीम आपके जिले या नजदीकी जिले में अवश्य आएगी जल्दबाजी में आप गलत याचिका में याची बने तो ठीक उसी प्रकार होगा की पता था जनवरी में ओले पड़ेंगे फिर भी सिर दिसम्बर में मुड़ा डाला ।
आप परेशान न हो हम जरुर आपके पास तक पहुंचेंगे।
आप लोग जब तक जरुरी कागज इमेल पर भेज दें।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook