Breaking Posts

Top Post Ad

बीआरसी में लगी आग, अभिलेख नष्ट : हादसा या साजिश : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

संवादसूत्र, पिसावां (सीतापुर) : ब्लॉक संसाधन केंद्र के एक कक्ष में रविवार दोपहर बाद आग लग गई। कक्ष से धुआं उठने पर लोगों को आग की भनक लगी। स्थानीय लोगों की सूचना पर शिक्षक व स्थानीय लोगों ने कक्ष का ताला तोड़े बगैर खिड़की से स्प्रे मशीन से पानी छिड़ककर आग की लपटों पर काबू पाया।
आग से दो अलमारियों में रखे अभिलेख जलकर नष्ट हो गए और भवन को भी नुकसान हुआ। मौके पर पहुंचे बीईओ पिसावां ने आग से हुए नुकसान का जायजा लेकर इसकी सूचना थाने में दी।


बीआरसी के कमरे में रविवार को अचानक आग लग गई। आग से कमरे के अंदर जल रही कुर्सी तथा अभिलेख नष्ट हो गए। कमरे से धुआं निकलते देख इसकी सूचना प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रमोद सिंह तथा पुलिस को भी सूचना दी गई। कमरे का ताला तोड़े बिना लोगों ने खेतों से दवा छिड़काव करने वाली मशीनों ने खिड़कियों से पानी फेंककर आग पर काबू पाया गया। बीआरसी में आग लग जाने की सूचना खंड शिक्षा अधिकारी शीवेश वर्मा को भी दी गई। मौके पर पहुंचकर बीईओ ने आग से हुए नुकसान का जायजा लिया। खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि आग से दो अलमारियों में रखे अभिलेख जलकर नष्ट हो गए और एक अलमारी ऊपर से बुरी तरह से जल चुकी है। इसके अलावा भवन भी आग से क्षतिग्रस्त हुआ है। बीईओ ने पिसावां थाने में तहरीर दे दी है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
बीआरसी में लगी आग, अभिलेख नष्ट : हादसा या साजिश
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook