Breaking Posts

Top Post Ad

दस शिक्षकों को सेवा समाप्ति का नोटिस : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बेसिक शिक्षा विभाग में तमाम प्रयासों के बावजूद शिक्षक स्कूलों में नहीं जाते हैं। खंड शिक्षा अधिकारियों की जांच आख्या के बाद बीएसए ने दस शिक्षकों को सेवा समाप्ति का नोटिस दिया है। इसके अलावा करीब चार को कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी है तथा एक की वेतन वृद्धि रोक दी है।


खंड शिक्षा अधिकारियों की आख्या पर लंबे समय से अनुपस्थित रहने पर बीएसए ने प्राथमिक विद्यालय फरिया पिपरिया विकास क्षेत्र पसगवां की सहायक अध्यापक रविता, विकास क्षेत्र लखीमपुर के प्राथमिक विद्यालय पिपरैहिया की सहायक अध्यापक गीता कृष्णानी, विकास खंड बिजुआ के प्राथमिक विद्यालय बझेड़ा के सहायक अध्यापक दिनेशचंद्र वर्मा, विकास खंड फूलबेंहड़ के प्राथमिक विद्यालय महेवागंज की सहायक अध्यापक अविना गुप्ता, विकास खंड मोहम्मदी के प्राथमिक विद्यालय बांसखेड़ा की सहायक अध्यापक आकांक्षी सेन, विकास खंड ईसानगर के प्राथमिक विद्यालय मोचनापुर के सहायक अध्यापक मनोज कुमार, विकास खंड कुंभी के प्राथमिक विद्यालय छतौनिया की सहायक अध्यापक दीप्ति, विकास खंड कुंभी के उच्च प्राथमिक विद्यालय असर्फी गंज की सहायक अध्यापक शिखा वर्मा,विकास खंड लखीमपुर के प्राथमिक विद्यालय बेरिहातारनपुर की प्रशिक्षु शिक्षिका अनीता और विकास क्षेत्र बेहजम के प्राथमिक विद्यालय कोरैया तालुकेदार के सहायक अध्यापक सुधीर कुमार को सेवा समाप्ति का नोटिस देते हुए एक सप्ताह में स्पष्टीकरण देने को कहा है।
इसके अलावा विकास खंड बेहजम के प्राथमिक विद्यालय ढखियाखुर्द के प्रधानाध्यापक हरिश्चंद वर्मा, विकास खंड पसगवां के प्राथमिक विद्यालय पिपरौला के प्रधानाध्यापक अमरंचद जौहर और विकास खंड पसगवां के उच्च प्राथमिक विद्यालय भूड़ा के प्रधानाध्यापक शिवरतन लाल और विकास खंड पसगवां के उच्च प्राथमिक विद्यालय कुंवरपुर के प्रधानाध्यापक छोटेलाल गुप्ता को कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी है। विद्यालय में एमडीएम और रंगाई पुताई आदि की व्यवस्था संतोषजनक न होने की स्थिति में बीएसए ने विकास खंड मितौली के प्राथमिक विद्यालय तेंदुआ के इंचार्ज प्रधानाध्यापक हरिकरन की एक वर्ष की वेतन वृद्धि रोक दी है।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook