Breaking Posts

Top Post Ad

20 सितंबर से कर्मियों- शिक्षकों का हड़ताल का अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, लखनऊ : छठे वेतनमान की विसंगतियों और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती पर रोक हटाने समेत 18 सूत्री मांगों को लेकर कर्मचारी शिक्षक अब एकजुट हो गए हैं।
कर्मचारी-शिक्षक संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए 19 सितंबर तक का अल्टीमेटम दिया। मांग पूरी न होने पर 20 से प्रदेशव्यापी हड़ताल की चेतावनी दी है। प्रवक्ता सुशील कुमार बच्चा ने बताया कि हड़ताल में प्रदेशभर के 22 लाख से अधिक कर्मचारी शामिल होंगे।
मोर्चा के अध्यक्ष वीपी मिश्र व संयोजक सतीश कुमार पांडेय की ओर से शुक्रवार को जवाहर भवन स्थित संघ कार्यालय में हुई बैठक में सभी ने मांगों के समर्थन में हड़ताल का एलान किया। मोर्चे के संयोजक ने बताया कि उप्र फेडरेशन ऑफ मिनिस्टीरियल सर्विस एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, उप्र चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष रामराज दुबे के साथ ही लोक निर्माण विभाग, माध्यमिक शिक्षक संघ, डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन, जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के सहित 25 शिक्षक-कर्मचारीसंगठनों के प्रतिनिधियों ने हड़ताल में शामिल होने का एलान किया है। सोमवार से मंडलवार जागरूकता बैठक का आयोजन शुरू हो जाएगा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook