Breaking Posts

Top Post Ad

हर हाल में शिक्षा मित्रो का समायोजन /मानदेय वृद्धि को पुरा करे सरकार : गाजी इमाम आला

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ कल मा बेसिक शिक्षा मंत्री जी से मिलकर अवशेष बचे हुए सभी शिक्षा मित्रो को समायोजित करने अन्यथा की स्थिति में वेतन के समतुल्य मानदेय देने। या शिक्षा सहायक जैसे अन्य विकल्पों पर विचार करे सरकार, इससे संबन्धित माँग पत्र कल दिया जाएगा।

➡ समायोजन करने पर यदि आज भी शिक्षा विभाग के बरिष्ठ अधिकारी गण यदि साहस जुटा लें तो बचें हुए सभी शिक्षा मित्रो का समायोजन हो सकता है। इसके लिए संगठन पुनः प्रयास शुरू कर दिया है।
➡ संगठन के दृारा यह भी सुझाया गया है कि यदि किसी परिस्थिति में समायोजन करने में कोई कठिनाई उतपन्न हो रही है तो वेतन के समतुल्य मानदेय देने की मांग को अति शिध्र पुरा करने के लिए बात की जाएगी।
➡ मित्रो आप लोगों को यह भी बता दें कि 7 अगस्त को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ का प्रदेश कार्याकारिणी की बैठक लखनऊ में आयोजित किया गया था जिसमें समायोजन /मानदेय वृद्धि पर निर्णय लिया गया था। जिसके क्रम में 8 अगस्त को मा मुख्य मंत्री जी, मा बेसिक शिक्षा मंत्री जी, सचिव बेसिक शिक्षा उ प्र, निदेशक बेसिक शिक्षा उ प्र को माँग पत्र सौंप कर समायोजन /शिक्षक के समतुल्य मानदेय देने का माँग रक्खा गया था, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के माँग पत्र पर विचार करने के लिए मा बेसिक शिक्षा मंत्री जी के दृारा बीते हुए कल दिनांक 26/8/2016 को शिक्षा विभाग के सभी बरिष्ठ अधिकारीयों की बैठक अपने आवास पर बुलाये थे। निर्णय क्या किये वो शासन जाने, लेकिन संगठन का मानना है कि शासन के दृारा जिस भी बिन्दुओ पर निर्णय लेना हो वह अतिशीघ्र
मा मंत्री जी, संगठन, अधिकारीगण की बैठक कर इस पर निर्णय लिया जाय व लागू किया जाए। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ इसके लिए प्रयास शुरू कर दिया है।
➡ मित्रो एक बात का जो हमें कष्ट था उससे भी आप लोगों को अवगत कराना चाहते हैं किसी भी कार्य को शुरू किया जाता है तो तमाम कठिनाईयां रास्ते में खडी होती है लेकिन संगठन का काम होता है उस कठिनाईयों को दूर कर अपनी माँगों को पुरा कराना,संगठन का उद्देश्य होता है, लेकिन हमारे असमायोजित बन्धुओ में कुछ लोगों के दृारा किये गये वाटसप ग्रुपों पर हरकतों से बहुत मन को पीड़ा पहुची।जिसे आप लोगों के समच्छ रक्खा गया है।
नोट:- उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के सभी बरिष्ठ पदाधिकारी कल दिनांक 28/8/16 को लखनऊ में उपस्थित रहेंगें।
➡ नीचे डाले गए फोटो पहले का है इसका आशय है कि मा मंत्री जी से कल मुलाकात करेंगें संगठन के पदाधिकारी।
धन्यवाद
गाजी इमाम आला
प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ
  • 5 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई में कोई वकील बीच में नही बोलेगा न ही 5 अक्टूबर तक कोई अंतरिम सुनवाई के लिए कोर्ट आएगा : सुप्रीम कोर्ट
  • टीईटी परीक्षा 2011 को निरस्त भी कर सकती है सरकार, शिक्षक भर्ती का नया प्रस्ताव
  • क्या हिमांशु राणा ...अगर 5 oct को निर्णय दे दिया तो शि मि केस अलग होने से तुम्हें याची राहत कैसे मिलेगा
  • हमारा उद्देश्य केवल हर हाल में जल्द से जल्द इस मनहूष 72825 भर्ती को फाईनल डिसपोज कराना है : गगन कुमार सोनी
  • शिक्षा मित्रों की भर्ती रद्द होने पर और B ED tet वालों के समायोजन की आशंका से BTC धारी चिंतित , कहा बी एड प्राइमरी के योग्य नहीं
  • हिमांशु राणा के अनुसार सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही, शिक्षा मित्रों का जाना तय, सरकार पर सवाल उठाये
  • असमायोजित शिक्षा मित्रों ने मान देय 30000 रुपये महीना करने के लिये मुख्यमंत्री को खत लिखा
  • ब्लॉग का सटीक आकलन : 72825 भर्ती क्या होगा और कब आ सकता है फैसला
  • शीर्ष कोर्ट की सुनवाई : NCTE को गाइड लाइन्स स्पष्ट करनी चाहिये थी
  • sponsored links:
    ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

    No comments:

    Post a Comment

    Facebook