Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए पर लगाया हठधर्मिता करने का आरोप प्राथमिक शिक्षक संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, चन्दौसी : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के शिक्षकों ने पदोन्नति प्रक्रिया शीघ्र ही पूरी कराए जाने की मांग को लेकर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा। समस्याओं का समाधान शीघ्र ही नहीं होने पर आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी है।

शिक्षक प्रतिभा गोस्वामी के नेतृत्व में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष दिनेशचंद्र शर्मा के आवास पर पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपा। शिक्षकों ने ज्ञापन में कहा कि जनपद में पदोन्नति की प्रक्रिया चल रही है। स्कूलों की सूची सही नहीं बनाई गई है। इसके कारण पदोन्नत शिक्षिकाओं व दिव्यांग शिक्षकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीएसए पदोन्नति के लिए विकल्प नहीं दे रहे हैं।
काउंसलिंग 24 से 27 अक्टूबर को होनी थी, लेकिन काउंसलिंग की प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी है। इसके कारण शिक्षकों को दिक्कत ङोलनी पड़ रही है। शिक्षकों ने बेसिक शिक्षाधिकारी पर हठधर्मिता दिखाने का आरोप भी लगाया। पदोन्नति प्रक्रिया शीघ्र ही पूरी करवाए जाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में उषा रानी, यशोदा गुप्ता, देवेंद्री वाष्ण्रेय, अर्चना, रीना चौधरी, सारिका देवी, अंकिता दुबे, शाइस्ता जमाल, भावना सिंह, अल्पा गोयल, अल्पा गोयल, सरोज सिंह, मीनाक्षी, एरिस सुल्ताना, विनोद कुमार, अभिषेक रस्तोगी, नवीन कुमार, सर्वेश, सफदर अली, अबरार हुसैन, रीनू बंसल, गीता, रश्मि वर्मा, रीनू बंसल आदि मौजूद रहे।अपनी मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते शिक्षक।


sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook