Breaking Posts

Top Post Ad

SSC: कानपुर, आगरा में एसएससी परीक्षा का पेपर हुआ आउट: पांच लाख में हुआ था सौदा, सरगना की तलाश जारी

लख्रनऊ : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा के दोनों पेपर रविवार को आउट हो गए। आगरा में एक अभ्यर्थी के वाट्सएप पर पहली पारी की परीक्षा शुरू होने के घंटेभर पहले ही पेपर आ गया। दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के आधे घंटे पहले पेपर कानपुर में लीक हो गया।
प्रधानाचार्य ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।1एसएससी की मल्टी टास्किंग नॉन टेक्निकल ग्रेड परीक्षा से कुछ देर पहले न्यू आगरा पुलिस को पेपर आउट होने की जानकारी मिली। पुलिस ने सुबह 10.10 बजे दयालबाग से एटा के लोकेंद्र सिंह को पकड़ लिया। मोबाइल जांच की तो वाट्सएप पर पेपर था। प्रश्नों के जवाब भी थे। लोकेंद्र ने बताया मोबाइल उसके साले पुष्पेंद्र का है। वह बैप्टिस्ट हायर सेकेंड्री में परीक्षा देने गया है। पुष्पेंद्र पहली पाली का पेपर देकर निकला तो उसे हिरासत में ले लिया। पुष्पेंद्र ने बताया कि उसके जीजा लोकेंद्र ने कैंट के मुकेश से पेपर आउट कराने का पांच लाख में सौदा किया था। कानपुर के खालसा इंटर कालेज में द्वितीय पाली की परीक्षा चल रही थी, तभी किसी ने पेपर की फोटो एसएससी के चेयरमैन को वाट्सएप पर भेज दी।
आयोग के डिप्टी डायरेक्टर हेमंत कुमार चार बजे स्कूल पहुंचे। प्रधानाचार्य ने बताया कि डिप्टी डायरेक्टर को एक्यू 4460 सीरीज का पर्चा उनके विद्यालय के लिए आवंटित होने की जानकारी दी। यह कमरा नंबर छह के छात्र को मिलना था, लेकिन वह अनुपस्थित था। सूत्रों के मुताबिक पेपर लीक में कॉलेज का कर्मचारी शामिल है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook