Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2017 पी एन पी की के महाधिवक्ता के काउन्टर की सारांश में समीक्षा

*टेट 2017 पी एन पी की के महाधिवक्ता के काउन्टर की सारांश में समीक्षा*
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
        साथियों जैसा कि आपको पता है कि कल पी एन पी का काउन्टर हमारे सीनियर अधिवक्ता श्री अमित सिंह भदौरिया जी को प्राप्त हो चुका है।

          *साथियो कल हम और अरुण यादव अमित भैया के साथ  रात 10 बजे तक काउन्टर के पक्ष में अपना जवाब लगाने की तैयारी में लगे रहे,भैया ने इस केश से सम्बंधित अधिवक्ता राजीव त्रिपाठी,चंद्रा पंडित को भी यह सुझाव दिया कि आप लोग जो भी जवाब लगाएं वो हम लोग आपस मे डिस्कसन जरूर कर लें*।
काउन्टर में कुछ विशेष नया नही है,वही पी एन पी का पुराना झूठ है,और उसने अपने काउन्टर में अपने किसी भी प्रश्न को गलत नही माना है,लेकिन वह अपने ही जवाबो में फसी हुई है।
          साथियों आप सभी लोग परेशान न हो अमित भैया के कथनानुसार जब तक यह केश फाइनल नही होगा,तब तक पेपर नही होगा, और यह भी कहा या तो नम्बर बढ़ेंगे,या फिर परीक्षा जाएगी।क्योकि यह परीक्षा कोर्ट के घेरे में इस तरह आ चुकी है,कि इसका कुछ भी हो सकता है,
          जितने भी याची है,उनके लिए आवेदन के लिए साइट जरूर खुलेगी और सारे याची परीक्षा में जरूर बैठेंगे।
         26 को कुछ न कुछ याचियों के पक्ष में निर्णय आने की पूरी संभावना है,इस लिए सभी लोग अपनी तैयारी करते रहे।
     *जो भी साथी अभी तक किसी भी कारण से याची बनने से रह गए है,उनके लिए आज तक का समय है,क्योकि एक याचिका सोमवार को मेन रिट 28222/2017  मो.रिजवान&103 से कनेक्ट कराई जाएगी जो भी कुछ नम्बर से रह रहे है,और याची बनना चाहते है,संपर्क कर सकते है*।
  साथियों हम एक नीचे संस्कृत की किताब की फ़ोटो कॉपी भेज रहे है, इन्ही राइटर की अन्य किताब संस्कृत की उपलब्ध कराने का कष्ट करें,यह पी एन पी  ने लगाई है,इसकी अमित भैया को आवस्यकता है।

          *आपका साथी*
            *गुड्डू सिंह*
             *सीतापुर*
          *9889343637*
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook