Breaking Posts

Top Post Ad

द्वितीय बैच G.O. निकलने में 4-5 दिन देरी कर सकती है बड़ा नुकसान ........... : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

द्वितीय बैच के प्रशिक्षु साथियों, आज की शिक्षा निदेशालय इलाहाबाद की धरने में उपस्थिति से साफ़ हो गया हैं कि आप लोगों में अपने अधिकारों के प्रति कोई रूचि नहीं है।मैं ये समझ नहीं पा रहा हूँ कि आपके ऐसा करने से अपने साथियों के बीच में आपकी क्या इमेज बनेगी अच्छी या बुरी। लेकिन कम से कम अपना नुकसान जरूर करेंगे।

और ऊपर से कुछ स्वयम्भू नेता वेरिफिकेशन, मानदेय आदि मुद्दे को द्वितीय बैच की मौलिक नियुक्ति से सर्वपरि मानकर जले में नमक छिड़क रहे है क्या उन सब लोगों को ज्ञात नहीं कि हम लोगो की G.O. निकलने में 4-5 दिन देरी कितना बड़ा नुकसान कर सकती है जबकि अन्य मुद्दे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
और हद तो तब हो गई जब कुछ स्वयम्भू फेसबुक और व्हाट्सऐप में धरने की पोस्ट डालकर अदृश्य हैं।

खैर अपने ही गिराते है नशेमन पर बिजलिया।आज परीक्षा नियामक से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रमाणपत्र बुधवार तक बन कर तैयार हो जायेगी और इसे अपने जिलों के डायटों में जाने की योजना सक्रिय सदस्य बना ले एवं शिक्षा निदेशालय में सचिव संजय सिन्हा जी के लखनऊ में मीटिंग होने के कारण मौलिक नियुक्ति के विषय में विशेष प्रगति नहीं हुई। तृतीय बैच की परीक्षा जल्द से जल्द कराने की माँग की गई है।
अतः अभी वक्त है कुछ खोने और पाने का 2 से 4 दिन कि अति सक्रियता से हम लोग अपना हक पा सकते है और तभी सही मायने में आनन्द है घर में रहने और विद्यालय में पढ़ाने का।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook