Breaking Posts

Top Post Ad

छह अध्यापकों को कोर्ट में सौंपा नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

विधि संवाददाता, इलाहाबाद : हाईकोर्ट की फटकार के बाद बेसिक शिक्षा विभाग ने जौनपुर जिले के छह अभ्यर्थियों को सोमवार को कोर्ट में ही नियुक्ति पत्र दे दिया। कोर्ट ने विभाग को आगाह किया है कि भविष्य में वह इस प्रकार की गलती न करें।

विजय सागर आर्य और पांच अन्य की याचिका पर न्यायमूर्ति एमसी त्रिपाठी ने सुनवाई की।याची के अधिवक्ता अनूप त्रिवेदी, विभू राय ने कोर्ट को बताया कि 29334 गणित विज्ञान के सहायक अध्यापकों की नियुक्ति में याचीगण छठवीं काउंसिलिंग में शामिल हुए थे। उनको चयन के बाद भी नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया, जबकि उनके बाद सातवीं काउंसिलिंग में शामिल लोगों को नियुक्ति दे दी गई है। विभाग का कहना था कि अधिक अंक पाने वालों को नियुक्ति दी गई है। कोर्ट ने विभाग से चरणबद्ध काउंसिलिंग के ब्यौरे के साथ प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा को हाजिर होने का निर्देश दिया था। इससे पहले ही विभाग ने याची सहित सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र जारी कर दिया।


Sponsored links :
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook