Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षिका की पिटाई कर कपड़े फाड़े, विद्यालय में एमडीएम चेक करने के दौरान हुई थी बातचीत, पर्स लूटने का भी आरोप

संवाद सहयोगी, पूरनपुर (पीलीभीत) : प्राथमिक स्कूल में एमडीएम चेक करने के दौरान आई कुछ महिलाओं की शिक्षिका से बातचीत हो गई। बात बढ़ने पर महिलाएं तो दूर हट गई, लेकिन गांव के कुछ युवकों ने स्कूल में घुसकर शिक्षिका की पिटाई कर कपड़े फाड़ दिए और बेइज्जत किया।

हमलावर जाते समय सोने की चैन और पर्स लूटकर भाग गए। शिक्षिका ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने गांव जाकर मामले की जांच की, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। दूसरे पक्ष की महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया।
बदायूं की रहने वाली बबिता पत्नी सर्वेश कुमार क्षेत्र के ही प्राथमिक स्कूल सुआबोझ में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। वह किराए के मकान में पंकज कॉलोनी में रहती है। शनिवार को जब वह स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही थीं इसी बीच गांव की रामदेई, नंदरानी, पिंकी स्कूल आई और कहा कि प्रधान ने भेजा है और एमडीएम चेक करना है।
 खाना में देरी होने पर महिलाओं ने शिक्षिका के साथ गालीगलौज और मारपीट करनी शुरू कर दी। यह देखकर बच्चे भी भयभीत हो गए और शोरगुल शुरू हो गया। इसी बीच गांव के कुछ युवक स्कूल की चहारदीवारी कूदकर आ गए और शिक्षिका को पकड़कर पिटाई करने लगे। आरोप है कि हमलावरों ने गालियां देते हुए मारपीट की और हाथ पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया।1 शिक्षिका बचने को भागी तो उसे पकड़कर कपड़े फाड़ दिए तथा बेइज्जत किया। घटना से आहत शिक्षिका ने फोन पर अधिकारियों को सूचना दी। प्राथमिक शिक्षक संघ के मंत्री सूर्य प्रकश गंगवार के साथ कोतवाली आकर तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। उधर दूसरे पक्ष की रामदेई ने भी पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि शिक्षिका ने एमडीएम चेक करने के लिए बुलाया था। स्कूल जाते ही शिक्षिका ने पति के सहयोग से पटाई कर दी। महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया और शिक्षिका पर भी कई आरोप लगाए। प्रभारी कोतवाल मनोज कुमार त्यागी ने बताया कि दोनों ओर से तहरीर मिली है और जांच कराई जा रही है। जांच में जो आरोप सही पाए जाएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।कोतवाली में हंगामा करतीं महिलाएं।
जागरण: शिक्षिका बबिता।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook