Breaking Posts

Top Post Ad

राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति महोदय से भेंट : मांगों का एक ज्ञापन सौंपा : अरशद अली

पिछले हफ्ते नई दिल्ली में रहा.. व्यक्तिगत व एक घनिष्ठ मित्र के प्रयास से रायसीना हिल स्थित राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति महोदय से भेंट का सौभाग्य प्राप्त हुआ..जैसा सुना वैसा ही पाया राष्ट्रपति महोदय को.. बहुत ही विलक्षण प्रतिभा के धनी है हमारे राष्ट्र के प्रथम नागरिक..उनसे मिलकर मैंने उत्तरप्रदेश के बीएड बेरोजगारों की पीड़ा से उनको अवगत कराया.. और अपनी मांगों का एक ज्ञापन उन्हें सौंपा...

मांग पत्र में निम्न मांग हैं..
01. सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए अंतरिम आदेश (याची ऐडहॉक नियुक्ति) का राज्य सरकार द्वारा तत्काल पालन सुनिश्चित किया जाये।
02. NCTE द्वारा बीएड बेरोजगरों को प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक बनने हेतु 31.03.2014 समय सीमा में विस्तार करते हुए आगामी 10 वर्षों हेतु राहत दी जाये।

03. UPTET 2011 की वैद्यता देश के अन्य राज्यों की भांति 5 वर्ष से 7 वर्ष की जाये।

04. बीएड बेरोजगार सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलने में हो रही देरी से आर्थिक,मानसिक व शारीरिक रूप से पीड़ित हैं.. अतः अविलंब सुप्रीम कोर्ट में मामले को निर्णीत किया जाये।

मित्रों उपरोक्त मांगों पर मुझे महामहिम जी से आश्वाशन मिला है कि इस सम्बन्ध में राज्य सरकार से पत्राचार की उचित कार्यवाही की जायेगी..
मित्रों लोग मुझ पर लगातार कीचड़ उछालते है फिर भी मैं समस्त निराधार आरोपों को दरकिनार करते हुए निस्वार्थ भाव से आप सभी के भले के लिए सर्वोत्तम प्रयास किया करता हूँ..
5 oct को प्रयास रहेगा कि सभी को याची राहत अवश्य प्राप्त हो।
शेष अगली पोस्ट में..
सत्यमेव जयते सर्वदा।
आपका
अरशद अली
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook