Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्रों के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने वायरल वीडियो के सापेक्ष में क्या आया जवाब सुने

शिक्षा मित्रों के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने वायरल वीडियो के सापेक्ष में क्या आया जवाब सुने
मित्रों आज जो आप एक वीडियो वायरल हुई देख रहे हैं, उसके संबंध में हम स्पष्ट कहेंगे कि यह वीडियो एकदम सही है और इस पर किसी तरह का कोई खेद व्यक्त नहीं करेंगे। क्योंकि यह हमारे अपने घर का कार्यक्रम था, और उसी में हमारे ही बीच के किसी आस्तीन के सांप ने वीडियो बनाने की हरकत की है।


*आपको बता दें कि हमारे सगे बड़े भाई के बेटे का तिलक कार्यक्रम था, और उसी में उनके द्वारा यह नृत्य का आयोजन किया गया था जो आज के दौर में अधिकतर परिवारों में होता भी है। तो परिवार के कार्यक्रम में प्रतिभाग करने में कौन सी आफत आ गई?* कौन आज भी अपने परिवारों की खुशियों में शामिल नहीं हो रहा? पर आज आप लोगों की भावनाओं को देख कर मन को कष्ट बहुत पहुंचा है, कि शिक्षामित्र समाज  खुद अपने अपमान का कारण बनता जा रहा है।
*हम अपने आप सभी साथियों से पूछना चाहेंगे कि क्या आपने अपने अपने परिवारों में ऐसा नहीं किया है? क्या आपने कभी कोई पार्टी नहीं की है? कोई ऐसा व्यक्ति नहीं होगा जिसने इस तरह के अपने पारिवारिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग नहीं किया हो। और हमने खुद अन्य कार्यक्रमों में बड़े अच्छे अच्छे जिगर वालों को DJ की धमक पर थिरकते हुए देखा है। इसलिए किसी तरह का लांछन ना लगाकर पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि क्या हमने कभी ऐसा किया है या नहीं?* और नहीं तो खाइए कसम और लीजिए संकल्प कि आप आज के बाद अपने परिवार के किसी कार्यक्रम में खुशी नहीं मनाएंगे।
हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हमारे संघर्षों से जो ईर्ष्या रखने वाले लोग हैं उन्हीं के द्वारा यह लांछन लगाने के लिए और बदनाम करने के लिए कृत्य किए जा रहे हैं। जिनका हम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। और हम आप सभी साथियों के भविष्य के लिए की रक्षा के लिए आगे अपना काम करते रहेंगे।

इसी के साथ......

जय शिक्षक......
जय शिक्षा मित्र.....।

आपका,
जितेंद्र शाही,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

No comments:

Post a Comment

Facebook