Breaking Posts

Top Post Ad

Teaching jobs June 2019: आर्मी पब्लिक स्कूल, नवोदया और KVS में 2000 से ज्यादा वैकेंसी

Teaching jobs June 2019: टीचिंग जॉब्स हमेशा से गवर्नमेंट जॉब एस्पिरेंट्स के बीच पसंदीदा जॉब रही हैं. सरकारी शैक्षणिक संस्थान जैसे नवोदय विद्यालय, केंद्रीय विद्यालय (KVS), आर्मी पब्लिक स्कूल और अन्य समय-समय पर पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, पीईटी, संगीत शिक्षक आदि पदों पर वैकेंसी की नोटिफिकेशन जारी करते रहते हैं.


सभी उम्मीदवारों को शिक्षण नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए कुछ इलेजीबिलिटी क्राइटएरिया को पूरा करना होगा. जो कैंडीडेट्स टीचिंग फील्ड में नौकरी तलाश रहे हैं उनके लिए यहां हम इलेजीबिलिटी क्राइटएरिया, उम्र सीमा, आखिरी तारीख इत्यादी सभी जानकारी दे रहे हैं. शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा सभी स्कूलों के मुताबिक, अलग-अलग तय है. देखिए सभी लेटेस्ट टीचिंग जॉब्स नोटिफिकेशन.



-CRPF Recruitment 2019: महिला ट्रेंड टीचर्स के लिए पोस्ट, इंटरव्यू 4 जून को है.
-Army Public School Recruitment 2019: टीचिंग स्टाफ पोस्ट्स. आखिरी तारीख 24 जून 2019 f

-Navodaya Vidyalaya Recruitment 2019: 370 PGT, TGT & अन्य पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई करें. आखिरी तारीख 5 जून 2019.
-KV Recruitment 2019: 1000+ PRT, PGT, TGT केंद्रिय विद्यालय कॉन्ट्रैक्चुअल टीचर वैकेंसी
-Sainik School, Rewari Recruitment 2019: PGT, TGT, Art टीचर और अन्य पोस्ट्स के लिए वैकेंसी, 26 जून तक करें अप्लाई.

-Army Public School, Mathura Recruitment 2019: TGT, PGT and अन्य पोस्ट्स के लिए वैकेंसी. आखिरी तारीख 10 जून 2019.
-NFR Railway Recruitment 2019: PRT, TGT और PGT पोस्ट्स के लिए इंटरव्यू, तारीख 15 जून 2019.
-Sant Nirankari Boys School Recruitment 2019: 20 PGT, TGT पोस्ट्स, आखिरी तारीख 15 जून 2019.
-Sainik School Balachadi Recruitment 2019: PGT के लिए पोस्ट. 01 जून तक करें अप्लाई.
-Sainik School Balachadi, Jamnagar Recruitment 2019: PGT केमिस्ट्री के लिए Posts@ssbalachadi.org पर करें अप्लाई. आखिरी तारीख 1 जून 2019.

सीआरपीएफ, ग्रुप सेंटर ने जीसी सीआरपीएफ अवधी के मोंटेसरी स्कूल के लिए महिला प्रशिक्षित शिक्षक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार 04 जून 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

आर्मी पब्लिक स्कूल, दिल्ली कैंट ने टीचिंग स्टाफ पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 24 जून 2019 को या उससे पहले पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

नवोदय विद्यालय समिति, क्षेत्रीय कार्यालय, पुणे ने कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर PGT (पोस्ट-ग्रेजुएट टीचर), TGT (प्रशिक्षित-स्नातक शिक्षक), विविध शिक्षक और FCSA (फैकल्टी-कम-सिस्टम-एडमिनिस्ट्रेटर) के पद के लिए वैकेंसी की नोटिफिकेशन प्रकाशित की है. जवाहर नवोदय विद्यालय महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली के राज्यों / केंद्र शासित प्रदेशों में स्थित हैं.

इच्छुक उम्मीदवार नवोदय विद्यालय शिक्षक भारती के लिए ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से संबंधित क्लस्टर केंद्रों पर अपना आवेदन भेजकर या 05 जून 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं.

केंद्रीय विद्यालय ने पीआरटी, पीजीटी और टीजीटी के पद और पार्ट टाइम / कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर विभिन्न अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

सैनिक स्कूल, रेवाड़ी भर्ती 2019: सैनिक स्कूल, रेवाड़ी ने PGT, TGT, आर्ट मास्टर और अन्य के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार 24 जून 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं.
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
Originally published by https://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

Facebook