Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए आफिस में मारपीट , कार्यालय में हड़कंप : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सपा नेता और बीएसए के बीच हाथापाई
बांदा वरिष्ठ संवाददाता बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. सत्यनारायण की ओर से की जा रही धांधली को लेकर सपा नेता भड़क गए। सपाइयों ने शिक्षा मित्रों के धरना प्रदर्शन और शिक्षकों के प्रमोशन में की जा रही धांधली को रोकने की मांग की तो बीएसए ने उनसे सही व्यवहार नहीं किया। बात इस कदर बिगड़ गई कि सपा नेता और बीएसए के बीच हाथापाई हो गई। घटना से कार्यालय में हड़कंप मच गया। बीएसए ने बचाव में पुलिस बुला ली। तमाम सपा नेताओं के पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।
बेसिक शिक्षा अधिकारी ने 20 मई को जो प्रमोशन किए हैं उसमें स्कूलों के आवंटन में बड़े पैमाने पर धांधली की गई है। कहीं सफेदपोशों के दबाव में तो कहीं रिश्वत लेकर तैनाती करने का मामला प्रकाश में आया है। तमाम शिक्षकों ने बीएसए से मांग की है कि उनकी वरीयता के आधार पर स्कूल का आवंटन किया जाय। आरोप है कि बीएसए ने मनमानी करते हुए स्कूलों का सही तरीके से आवंटन नहीं किया। नतीजा यह है कि तमाम लोगों में बीएसए की कार्यप्रणाली से आक्रोश है। मंगलवार को बबेरु इलाके रहने वाले पेशे से अधिवक्ता और सपा नेता बीएसए के पास पहुंचे। सपा नेता ने कहा कि शिक्षकों की जो काउंसलिंग की गई है उसमें बड़े पैमाने पर धांधली की गई है। शिक्षामित्र धरने पर बैठे हैं उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। इसपर बीएसए ने कहा कि वह किसी की नहीं सुनेंगे। दावा किया कि जो कार्य किया जा रहा है नियम के तहत किया जा रहा है। इसी बात को लेकर सपा नेता और बीएसए के बीच नोकझोंक हो गई। बात इसकदर बिगड़ गई कि दोनों हाथापाई भी कर ली। बीएसए ने घबराकर सिविल लाइंस चौकी से पुलिस बुला ली। घटना की जानकारी होते ही सपा के जिला महासचिव राजेंद्र यादव पहुंच गए। राजेंद्र यादव और तमाम सपा नेताओं की मौजूदगी में बीएसए के बीच समझौता हुआ। सूत्रों की माने तो समझौता यह हुआ कि यह बात थाने तक नहीं जानी चाहिए। अगल रिपोर्ट दर्ज हुआ तो बात बिगड़ेगा।नतीजा यह होगा कि दोनों का घाटा होगा। इसी आधार पर दोनों के बीच समझौता हुआ। राजेंद्र यादव ने कहा कि कहासुनी हो गई थी। दोनों के बीच समझौता करा दिया गया है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि बीएसए आफिस में मारपीट की सूचना आई थी। बीएसए ने फोन करके पुलिस बुलाया था। बात में बीएस की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई। बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. सत्यनारायण को फोन किया गया तो हमेशा की तरह बीएसए ने फोन नहीं उठाया।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook