Breaking Posts

Top Post Ad

Breaking - शिक्षामित्र केस अब पूर्व निर्धारित तिथि ३० नवम्बर को सुना जाएगा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मैंने आज के घटनाक्रम के मद्देनजर शिक्षामित्र केस के कल सुने जाने की संभावना बताई थी..सरकारी वकील हरीश साल्वे ने अपनी व्यस्तता के कारण केस को कल सुने जाने हेतू slp मेंशन की थी,किन्तु मा० कोर्ट ने कल केस सुने जाने से मना कर दिया हैं अत: अब पूर्व निर्धारित तिथि ३० नवम्बर को केस सुना जाएगा।
कुछ कुंठित व्यक्ति मेरी पोस्ट का गलत प्रचार कर रहे है, उनके लिए दयाभाव के अलावा कुछ नही है मेरे पास... अब हम इसका उत्तर अपने कार्यों की सफलता से देंगे।
जिस भी मित्र का भरोसा डगमगाया हो तो वो मेरी आज दोपहर की पोस्ट का अवलोकन करें,जिसमें मैंने कल की डेट की संभावना मात्र की है।
मित्रों हमारी टीम पूर्व की भांति सत्य के पथ पर अग्रसर हैं।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook