Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजित शिक्षामित्रों को अवशेष वेतन दिलाने की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

ललितपुर। छूटे हुये समायोजित शिक्षा मित्रों के अवशेष वेतन की मांग को लेकर उ.प्र. दूरस्थ बीटीसी शिक्षक शिक्षामित्र संघ द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
सौंपे गये ज्ञापन में बताया गया है कि समायोजित शिक्षा मित्रों का अवशेष वेतन 10 अक्टूबर 2016 तक प्राप्त करने के निर्देश शासन द्वारा विभाग को दिये गये थे। लेकिन विभाग द्वारा अब तक मात्र 40 प्रतिशत समायोजित शिक्षामित्रों को ही अवशेष वेतन प्राप्त करा सका। शिक्षामित्रों का अवशेष वेतन प्राप्त न होने की स्थिति में शिक्षामित्रों की हालत बदहाल हो रही है।
बच्चों की फीस नहीं भर पा रहे है तो खाने के भी लाले पड़ रहे है। इस दौरान शिक्षामित्रों ने बेसिक शिक्षाधिकारी से समायोजित शिक्षामित्रों का अवशेष वेतन अतिशीघ्र दिलाये जाने की मांग करते हुये कहा कि यदि वेतन शीघ्र नहीं मिला तो वह लोग विभाग का घेराव करेंगे। तब भी समस्या का हल नहीं निकला तो विद्यालय बंदी की जायेगी।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook